राजस्थान

rajasthan

जयपुर: होली मिलन समारोह के दौरान फायरिंग, गोली लगने से युवक घायल

By

Published : Mar 31, 2021, 11:33 AM IST

जयपुर के कालवाड़ क्षेत्र में होली मिलन समारोह के दौरान हुई फायरिंग में एक युवक को गोली लग जाने से वह घायल हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अपने हथियार से फायर कर दिया जिससे होली मिलन समारोह में अफरातफरी सी मच गई.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
फायरिंग होने से लगी युवक के पैर में गोली हुआ घायल

कालवाड़ (जयपुर).जिले केकालवाड़ थाना क्षेत्र के राम कुटिया स्थिति एक फार्म हाउस पर हुई फायरिंग में एक युवक को पैर में गोली लग जाने से वह घायल हो गया. थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी बताया कि सोमवार शाम कालवाड़ रोड स्थित रामकुटीया के समीप एक नीजी फार्म हाउस पर होली मिलन समारोह का कार्यक्रम चल रहा था तभी कार्यक्रम के दौरान रणबीर सिंह के फायरिंग के दौरान पैर में गोली लग गई. जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि रणबीर सिंह अपने मामा के घर डिफेंस कॉलोनी निवारू आया हुआ था, जिस पर परिवार जनों ने होली मिलन समारोह कालवाड़ रोड रामकुटीया स्थित एक निजी फार्म हाउस पर रखा था, जहां पर परिचीत केसर सिंह जो दादी का फाटक निवासी है वह भी होली मिलन समारोह में शामिल हुए थें.

यह भी पढ़ें:वकील के परिजनों से मारपीट का मामला, वकीलों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

कार्यक्रम के दौरान केसर सिंह ने अपने हथियार से फायर कर दिया, जिससे होली मिलन समारोह में अफरातफरी सी मच गई. वहीं फायरिंग होने के तुरंत बाद केसर सिंह वहां से फरार हो गया. इसके साथ ही फायर होने के दौरान फायरिंग में रणबीर सिंह के पैर में गोली लग गई. फिलहाल इस मामले में कालवाड़ थाने में पीड़ित के भाई ने मामला दर्ज करवाया दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details