राजस्थान

rajasthan

गैंगरेप कर नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज, परिवार ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 9, 2023, 4:45 PM IST

Minor Gangraped in Jaipur, जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है.

Minor Gangraped in Jaipur
Minor Gangraped in Jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से गैंगरेप कर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बच्ची के पिता ने स्कूल के वैन चालक पर आरोप लगाया है. पीड़ित के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि वैन के ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया है. वहीं, स्कूल प्रशासन ने भी मामले को दबाने की कोशिश की. पीड़ित बच्ची के पिता ने शुक्रवार को झोटवाड़ा थाने में वैन चालक और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच एडिशनल डीसीपी वेस्ट को सौंपी गई है. साथ ही बताया गया कि ये घटना बीते 7 दिसंबर की है.

जानें पूरा मामला :एडिशनल डीसीपी वेस्ट गुरुशरण राव ने बताया, ''पीड़ित बच्ची के पिता ने 8 दिसंबर (शुक्रवार) को रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें उन्होंने उनकी 8 साल की बेटी से गैंगरेप करने व उसे जान से मारने की धमकी देने की बात कही है. पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी बेटी और बेटा स्कूल वैन चालक अब्दुल मजीद के साथ स्कूल जाते हैं. वैन चालक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जान से मारने की भी कोशिश की. स्कूल प्रशासन को भी इस बारे में बताया गया है, लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. बच्ची बहुत डरी सहमी हुई है.''

इसे भी पढ़ें -Deeg Gangrape : विधवा को बंधक बनाकर 14 दिन तक होटल के कमरे में गैंगरेप, केस दर्ज

उन्होंने आगे बताया, ''पीड़ित बच्ची के भाई को चाकू दिखाकर डराया गया. आरोपी ने डराकर कहा कि घर पर कुछ भी मत बताया वरना जान से मार देंगे. इतना ही नहीं रिपोर्ट में बच्ची और बच्चे को नशीली दवाई खिलाने की भी बात कही गई है. इतना ही नहीं आगे बताया गया कि वैन चालक बच्चों को नशे की दवा देकर होटल ले गया था, जहां बच्ची से गैंगरेप किया गया.''

पिता ने लगाई सुरक्षा की गुहार :पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही कहा कि बच्चों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए, क्योंकि बच्चों के साथ पूरे परिवार को जान का खतरा है. वहीं, कहा गया कि परिवार के किसी भी सदस्य को कोई भी शारीरिक व आर्थिक नुकसान होता है तो इसके लिए स्कूल प्रशासन जिम्मेदार होगा.

पुलिस ने दर्ज किया मामला :इधर, पुलिस ने पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर धारा 328, 506, 376, 376 डीबी, 511 आईपीसी व 5, 6, 16, 17, 18, 19 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, इस मामले की जांच एडिशनल डीसीपी वेस्ट गुरुशरण राव को सौंपी गई है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details