राजस्थान

rajasthan

बीजेपी मुख्यालय पर विधायकों के आने का सिलसिला शुरू, राजस्थानी अंदाज में होगा स्वागत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 12, 2023, 1:09 PM IST

Updated : Dec 12, 2023, 1:28 PM IST

Rajasthan CM Face, भारतीय जनता पार्टी हाई कमान की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक मंगलवार को जयपुर पहुंच जाएंगे. इसके बाद विधायकों के साथ बैठक में फीडबैक लेने के बाद नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी.

बीजेपी विधायक दल की बैठक
बीजेपी विधायक दल की बैठक

बीजेपी विधायक दल की बैठक

जयपुर. राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर सस्पेंस अब कुछ घंटे बाद खत्म हो जाएगा. भाजपा मुख्यालय पर विधायक दल की बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पार्टी मुख्यालय को पूरी तरीके से भगवा रंग में सजाया गया है. पार्टी कार्यालय के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह के बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए हैं. इसके साथ ही सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

राजस्थानी अंदाज में होगा विधायकों का स्वागत:बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी ने कहा कि बीजेपी कार्यालय भगवा रंग में सजाया गया है. इस बैठक के बाद राजस्थान को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा. पार्लियामेंट्री बोर्ड ने नाम तय कर दिया है. विधायक दल की बैठक में सीएम का चेहरा सबके सामने होगा. बागड़ी ने कहा कि तमाम विधायकों का राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया जाएगा, उसको लेकर भी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, सभी विधायकों का साफा पहनाकर और तिलक लगाकर स्वागत किया जाएगा.

किसने क्या कहा, सुनिए....

इसे भी पढ़ें-राजस्थान में नए मुख्यमंत्री की घोषणा आज संभव, जानिए किन कारणों से वसुंधरा का दावा कमजोर

चौंकाने वाला हो सकता है नाम:राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर श्रवण सिंह बागड़ी ने कहा कि यह मेरा क्षेत्राधिकार नहीं है, लेकिन आप तय मान कर के चलिए की जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन रहा है, उस लिहाज से कोई भी नाम आपके सामने आ सकता है, उन्होने कहा कि किसी भी तरह का कोई सस्पेंस नहीं है, पार्लियामेंट्री बोर्ड ने नाम तय कर लिया है, पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह विधायक दल की बैठक में नाम घोषित कर देंगे.

सीपी जोशी पहुंचे बीजेपी ऑफिस:विधायक दल की बैठक को लेकर बीजेपी कार्यालय पर विधायकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसके साथ भाजपा प्रदेश प्रभारी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री के दौरे को देखते हुए भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा के लिए पुलिस और स्पेशल टीम के जवान तैनात किए गए हैं.

Last Updated :Dec 12, 2023, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details