राजस्थान

rajasthan

पंजाब के पूर्व सीएम के शोध पर बोले रंधावा, कांग्रेस में फर्स्ट, सेकंड और थर्ड डिफेंस लाइन भी तैयार

By

Published : Jun 6, 2023, 9:40 PM IST

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के शोध में कांग्रेस में सेकंड लाइन तैयार नहीं होने की बात पर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने जवाब दिया है.

Sukhjinder Singh Randhawa replied to Punjab ex CM Channi
पंजाब के पूर्व सीएम के शोध पर बोले रंधावा, कांग्रेस में फर्स्ट, सेकंड और थर्ड डिफेंस लाइन भी तैयार

रंधावा ने दिया पंजाब के पूर्व सीएम को जवाब...

जयपुर.पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की उस शोध रिपोर्ट का मंगलवार को पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजस्थान के वर्तमान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जवाब दिया है, जिसमें चन्नी ने कहा था कि कांग्रेस में वरिष्ठ नेताओं ने सेकंड लाइन नहीं बनने दी. रंधावा ने कहा कि ऐसी बात नहीं है चन्नी तो खुद तीसरी लाइन के नेता थे और हम दूसरी लाइन के.

इशारों ही इशारों में रंधावा ने चन्नी को जवाब देते हुए कहा कि दूसरी लाइन के नेता होने के बावजूद कांग्रेस ने तीसरी लाइन के नेता चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया. रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में ऐसा नहीं है कि सेकंड लाइन तैयार नहीं है, चाहे पंजाब हो या राजस्थान हर जगह कांग्रेस ने सेकेंड लाइन और थर्ड लाइन जो हमारी डिफेंस की लाइन है, वह तैयार कर रखी है.

पढ़ेंःसचिन पायलट के पार्टी बनाने की खबरों को रंधावा ने नकारा, बोले कांग्रेस प्रभारी- ये मीडिया की उपज

उन्होंने अपने नजदीक खड़े प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास को लेकर कहा कि राजस्थान की यह फर्स्ट और सेकंड लाइन है. लेकिन इसके साथ ही हमारे पास थर्ड लाइन भी तैयार है. यही हालात पंजाब में थे. आपको बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब यूनिवर्सिटी के रिसर्च स्कॉलर के तौर पर कांग्रेस पर शोध किया था, जिसमें यह बातें निकल कर आई थीं.

पढ़ेंःअशोक गहलोत खुद करते हैं ईडी को आमंत्रित, कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई चेहरा नहीं : राजेंद्र राठौड़

नतीजा रहेगा कर्नाटक जैसाः राजस्थान में चल रही ईडी की कार्रवाई को लेकर भी कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में मोदी सरकार ईडी से बांह मरोड़ने का काम करती है, लेकिन इनका चलेगा नहीं. रंधावा ने कहा कि उन्होंने कर्नाटक में भी यही किया था. वहां भी इनको मुंह खाने की पड़ी थी. ऐसे ही राजस्थान में भी इन्हें मुह की खानी होगी. जनता जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details