राजस्थान

rajasthan

जयपुर: आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा Truck, घायल चालक अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 21, 2021, 2:21 PM IST

जयपुर के चाकसू में शिवदासपुरा टोल प्लॉजा के समीप अलसुबह हादसा हो गया. ट्रक चालक की गलती से दूसरा ट्रक पीछे से टकराया, जिससे ट्रक चालक घायल हो गया. उसके बाद उसे MGH अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया. घटना में शिवदासपुरा थाने में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा दुसरा ट्रक

चाकसू (जयपुर). चाकसू क्षेत्र के शिवदासपुरा थाना इलाका में अलसुबह यारलीपुरा-बरखेड़ा टोल प्लॉजा के समीप एक पार्सल से भरा ट्रक हादसे का शिकार हो गया. ट्रक अपने आगे चल रहे ट्रक में जा घुसा, जिससे पार्सल से भरे ट्रक का आगे के केबिन का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. यह हादसा आगे चल रहे ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हुआ.

वहीं इस हादसे में गनीमत यही रही की इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. जबकि पार्सल से भरे ट्रक का चालक बनवारीलाल तेली निवासी देवली टोंक हादसे में घायल हो गया है. उसके बाद महात्मा अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बता दें कि वहीं हादसे के दौरान आगे चल रहा ट्रक चालक के टोल का बैरियर तोड़कर मौके से फरार होने की बात सामने आई.

यह भी पढ़ें:राजस्थान के लिए गर्व का अवसर: गणतंत्र दिवस पर पहली बार महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट स्वाति राठौड़ करेंगी नेतृत्व

वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर टोल एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल हुए हुए लोगों को जिला अस्पताल MGH पहुंचाया है. फिलहाल, इस घटना में शिवदासपुरा थाने में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details