राजस्थान

rajasthan

चाकसू में NH-12 बाईपास पर दो ट्रकों की भिड़ंत, हादसे में एक ट्रक के खलासी की मौत

By

Published : Sep 22, 2021, 11:21 AM IST

road accident in chaksu
जयपुर चाकसू में बड़ा हादसा ()

जयपुर के चाकसू में बुधवार को NH-12 बाईपास पर दो ट्रकों में ओवरटेक करने के कारण भिड़ंत हो गई. हादसे में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर भी घायल बताया जा रहा है. घटना चाकसू पुलिस थाना इलाके की है.

चाकसू (जयपुर). राजधानी जयपुर के चाकसू पुलिस थाना इलाके में बुधवार को एनएच-12 बाईपास पर ओवरटेक के चलते दो ट्रकों की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर भी घायल बताया जा रहा है.

चाकसू पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल हुए ट्रक चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक खलासी फूलचंद गुर्जर उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम धर्मबड़ी खेतड़ी का शव कब्जे में लेकर चाकसू मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, परिजनों को सूचना दे दी जिसके बाद चाकसू में पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी.

पढ़ें :सिरोही में हादसा: अनियंत्रित बस पलटी, 1 की मौत 6 घायल

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी के मुताबिक एक ट्रक में बजरी, तो दूसरे में केमिकल से भरे ड्रम बताए जा रहे हैं. फिलहाल, एक ट्रक मौके पर दुर्घनाग्रस्त हैं, जबकि दूसरे ट्रक की सिर्फ नम्बर प्लेट ही मिली हैं.

पुलिस ने मौके पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन की मदद से हाइवे से साइड में करवाकर यातायात सूचारू किया. वहीं, घटनास्थल पर पुलिस फिलहाल हादसे की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details