राजस्थान

rajasthan

Rape Case in Jaipur: कपड़े दिखाने के बहाने ले गया, मारपीट कर किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 29, 2022, 2:28 PM IST

जयपुर में एक महिला व्यापारी के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape Case in Jaipur) सामने आया है. आरोपी ने कपड़े दिखाने के बहाने महिला को एक मकान में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Rape Case in Jaipur
Rape Case in Jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है. प्रतापनगर थाना इलाके में महिला व्यापारी के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape Case in Jaipur) सामने आया है. आरोपी ने पीड़ित महिला को कपड़े दिखाने के बहाने अपने मकान पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बुधवार को भीलवाड़ा निवासी महिला ने जयपुर के प्रतापनगर थाने में मारपीट और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

प्रताप नगर थाना अधिकारी भजनलाल के मुताबिक पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह भीलवाड़ा से 18 सितंबर को कपड़े खरीदने के लिए जयपुर आई थी. जयपुर में कपड़ा व्यापारी नए डिजाइन के कपड़े दिखाने के बहाने मकान पर ले गया था. मकान पर ले जाकर आरोपी ने जबरन दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला बिजनेस करती है और जयपुर आती रहती है. जयपुर में मुकेश नाम के व्यापारी से कपड़े खरीदने के लिए आई थी. व्यापारी मुकेश ने नए डिज़ाइन के कपड़े दिखाने के बहाने प्रताप नगर इलाके में अपने मकान पर ले गया था, जहां पर महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट करके जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

पढ़ें- बेटे से कुकर्म का आरोप, पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज

पीड़ित महिला ने आरोपी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. जिसके बाद पीड़िता ने प्रताप नगर थाने में बुधवार को मारपीट और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा. महिला की रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं, आरोपी की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details