राजस्थान

rajasthan

अपने संसदीय क्षेत्र दौरे पर पहुंचे राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सामुदायिक भवन का किया लोकार्पण

By

Published : Feb 27, 2021, 5:52 PM IST

जयपुर ग्रामीण सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे. जयपुर ग्रामीण सांसद का विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. पंचायत समिति पावटा के अंतर्गत टोरडा गुजरान में सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया.

सांसद ने किया सामुदायिक भवन का लोकार्पण , Rajyavardhan Singh Rathore
राज्यवर्धन सिंह राठौड़...

विराटनगर (जयपुर). जयपुर ग्रामीण सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ क्षेत्र के दौरे पर रहे. जयपुर ग्रामीण सांसद का विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. पंचायत समिति पावटा के अंतर्गत टोरडा गुजरान में सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विशिष्ट विशिष्ट अतिथि राजेंद्र सिंह यादव, राज्य मंत्री राजस्थान सरकार रहे. इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेम नाथ जी महाराज, सरपंच ग्राम पंचायत टोरडा और कोटपुतली विधानसभा प्रभारी मुकेश गोयल ने की.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने संसदीय क्षेत्र का किया दौरा...

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि, ग्रामीण महिलाओं ने हिस्सा लिया. जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता हम सब परिवार हैं. जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता समाज की सेवा करते हैं और मानव मात्र की सेवा ही जीवन है. सभी कार्यकर्ताओं का दिल से धन्यवाद करते हुए निरंतर पार्टी को दिए जा रहे सहयोग के लिए सांसद ने सभी का अभिवादन किया. सभी लोगों को देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन कर देश को विकास की नई बुलंदियों को पहुंचाने पर सभी का आभार व्यक्त किया.

पढ़ें:किसान सम्मेलन के बहाने कांग्रेस ने उपचुनाव का किया शंखनाद, CM गहलोत ने कहा- आज बोलने की आजादी नहीं

सांसद ने कहा कि भारत की 70% आबादी ग्रामीण क्षेत्र में निवास करती है. ग्रामीण क्षेत्र के विकास में जनप्रतिनिधियों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है. 2014 में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति को बदलने का संकल्प लिया. भारत की मजबूती में सभी लोगों का सहयोग आवश्यक है. देश को मजबूत करने के लिए सभी को जागरूक होना आवश्यक है. संसद में स्थानीय ग्राम पंचायत क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर 5 लाख रुपये की स्वीकृति दी. साथ ही, खेल मैदान के लिए भी फंड स्वीकृत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details