राजस्थान

rajasthan

Jaipur Crime : पुराने मकान में नहाने गए युवक की नृशंस हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 31, 2023, 5:43 PM IST

जयपुर के बिंदायका थाना इलाके के सिरसी गांव में गुरुवार को एक युवक की नृशंसता पूर्वक हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan Crime news
Rajasthan Crime news

जयपुर. जिले के बिंदायका थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में एक युवक की नृशंस पूर्वक हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव उसके पुराने मकान से बरामद हुआ, जहां उसके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल हत्या के कारणों और हत्यारों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. साथ ही एफएसएल टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया गया है.

बिंदायका थानाधिकारी संजय पूनिया ने बताया कि यह घटना सिरसी गांव की गांधी बस्ती की है, जहां 23 साल के कमल कुलदीप का शव उसके पुराने मकान से मिला है. उन्होंने बताया कि उसकी गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं और शरीर पर लोहे की चैन भी बंधी मिली है. फिलहाल शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें -Baran Crime : चाकू गोदकर दुकानदार की हत्या, आक्रोशितों ने दो बाइक को किया आग के हवाले

पुलिस की ओर से बताया गया कि मृतक कमल कुलदीप के परिवार का गांधी बस्ती में पुराना मकान है, जहां वो रहते हैं. वारदात के दौरान कुलदीप नहाने की बात कहकर अपने पुराने मकान पर गया था. काफी देर तक जब वो नहीं लौटा तो घरवालों ने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ. ऐसे में जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां कुलदीप का शव मिला. इससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई.

घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी - इस घटना की जानकारी परिजनों और आसपास के लोगों ने बिंदायका थाना पुलिस को दी. इसके बाद बगरू एसीपी अनिल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किए. पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया. एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. वारदात के कारणों के बारे में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है. एसीपी अनिल शर्मा का कहना है कि इस घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details