राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में अशोक गहलोत अनुभवी तो सचिन पायलट ऊर्जावान नेता, सरकार रिपीट नहीं होने का तोड़ेंगे मिथक

By

Published : Apr 27, 2023, 9:39 PM IST

राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ गुरुवार को जयपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस बार सरकार रिपीट नहीं होने का मिथक तोड़ेंगे.

Virender Singh Rathore
राजस्थान कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़

राजस्थान कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ नियुक्ति के बाद गुरुवार को पहली बार जयपुर पहुंचे. जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे सामने यह कोई चैलेंज नहीं है. उन्होंने कहा कि यह हमारे घर का मामला है, बल्कि हमारा सौभाग्य भी है कि राजस्थान में जहां अशोक गहलोत जैसे संगठन और सरकार को चलाने के तजुर्बेकार नेता हैं.

वहीं सचिन पायलट जैसे युवा चेहरे हैं. जिनकी ऊर्जावान नेता के रूप में पूरे देश में एक पहचान है. वीरेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं और तालमेल के साथ हम आगे बढ़ेंगे और राजस्थान की जनता की अपेक्षा पर खरा उतरते हुए यहां का जो मिथक बना हुआ है, उसे तोडेंगे.

पढ़ें :Sachin Pilot Controversy : अमृता धवन बोलीं- कांग्रेस में कोई भी अपनी बात कह सकता है, सबकी सुनेंगे...सीधे तलवार नहीं चलाते

कांग्रेस हर चुनौती का सामना करने में सक्षमःवीरेंद्र सिंह राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर राज्य अपने आप में एक चुनौती होता है और मुझे लगातार संगठन में 20 साल तक काम करने का अनुभव है. उन्होंने कहा कि चुनौतियां हर स्टेट और हर राजनीतिक दल में होती हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी हर चुनौती से निपटने के लिए सक्षम है. राजस्थान कांग्रेस के नए सह प्रभारी राठौड़ ने कहा कि हमारा पहला काम संगठन के सामने जो भी समस्या और परेशानी आ रही है, उन्हें दूर करना होगा. जिससे संगठन राजस्थान सरकार की बीते 5 सालों की उपलब्धियों को लेकर आम जनता के बीच जाए और लोगों की अपेक्षा के अनुरूप सरकार बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details