राजस्थान

rajasthan

Congress Delhi Meeting : सुखजिंदर रंधावा बोले- जल्द होगी संगठन में जिलाध्यक्षों की नियुक्ति, सालासर में बनेगी रणनीति

By

Published : Jun 27, 2023, 8:16 PM IST

Updated : Jun 27, 2023, 9:45 PM IST

दिल्ली में मंगलवार को केसी वेणुगोपाल के साथ बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हमने नाम सौंप दिए हैं, संगठन में जिलाध्यक्षों की नियुक्ति जल्द होगी.

Congress Meeting in Delhi
दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस नेताओं की बैठक

रंधावा ने क्या कहा, सुनिए...

जयपुर/दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के साथ राजस्थान में संगठनात्मक मुद्दों और चुनावी रणनीति को लेकर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और तीनों सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, अमृता धवन और वीरेंद्र राठौड़ की लंबी बैठक हुई. बैठक के बाद रंधावा ने कहा कि आज की बैठक में राजस्थान में संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई.

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने कहा कि संगठन में नियुक्तियों को लेकर देरी हो चुकी है, अब वह नियुक्तियां जल्द से जल्द कर ली जाएं. इसके लिए आज सभी जिला अध्यक्षों और प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को नियुक्तियां देनी हैं, उनकी लिस्ट दे दी गई हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्होंने सारे नाम आज केसी वेणुगोपाल को सौंप दिए हैं. अब जल्द ही कांग्रेस के जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों की घोषणा होगी.

दिल्ली में बैठक के दौैरान कांग्रेस नेता

1 और 2 जुलाई को सालासर में बनाएंगे रणनीति : कांग्रेस पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की रणनीति तैयार करने के लिए 1 और 2 जुलाई को विधायकों का प्रशिक्षण शिविर सालासर में बुलाया है. हालांकि, आज यह तय हुआ है कि इसमें विधायकों के साथ ही 2018 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े प्रत्याशियों को भी शामिल किया जाएगा. वहीं, विधायकों और विधायक प्रत्याशियों के साथ 1 और 2 जुलाई को हुई बैठक के बाद सभी 400 ब्लॉक अध्यक्षों और उसके बाद 51000 बूथ अध्यक्षों का सेमिनार करवा चुनाव में जीत कैसे दर्ज की जाए, इसकी रणनीति तैयार होगी.

पढ़ें :कांग्रेस विधायकों की सालासर में लगेगी 'क्लास', सचिन पायलट को लेकर बड़ा फैसला संभव

पढ़ें :Rajasthan Leaders Delhi Tour : रामेश्वर डूडी मिले खड़गे से तो हरीश चौधरी की राहुल गांधी से हुई मुलाकात

राजस्थान को लेकर दिल्ली में 2 जुलाई के बाद प्रमुख नेताओं की बैठक : जिस तरह अन्य चुनावी राज्यों के साथ राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे की बैठक चल रही है, राजस्थान नेताओं की भी जुलाई महीने में यह बैठक होनी है. हालांकि, पहले यह बैठक 1 जुलाई को होनी थी, लेकिन सालासर का कार्यक्रम तय होने के चलते रंधावा ने कहा कि 2 जुलाई के बाद जब भी कांग्रेस आलाकमान कहेगा वह राजस्थान के नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक कर लेंगे.

Last Updated :Jun 27, 2023, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details