राजस्थान

rajasthan

Murder in Jaipur: पत्थर काटने वाले कटर से गला रेतकर युवक की हत्या

By

Published : Oct 7, 2022, 12:34 PM IST

Updated : Oct 7, 2022, 9:40 PM IST

जयपुर में शुक्रवार सुबह एक निर्माणाधीन मकान में एक युवक की हत्या का मामला (Murder in Jaipur) सामने आया है. पत्थर काटने वाले कटर से गला रेतकर युवक की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Jaipur
Murder in Jaipur

जयपुर.राजधानी के सदर थाना इलाके में आज सुबह एक निर्माणाधीन मकान की ऊपरी मंजिल पर एक कमरे में युवक की गला रेती लाश मिलने से हड़कंप (Murder in Jaipur) मच गया. युवक का खून से सना हुआ शव देखकर मजदूरों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी. इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मकान में लाश पड़ी होने की जानकारी दी.

इसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस साइट पर काम करने वाले मजदूरों और आसपास रहने वाले लोगों से जानकारी जुटा रही है.

गला रेतकर युवक की हत्या

पढ़ें- बाइक टच होने के चलते एक युवक की निर्मम हत्या, तीन अन्य गंभीर घायल

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि सदर थाना इलाके के शांति नगर में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पत्थर काटने वाले कटर से गला रेतकर युवक की हत्या की गई है. पुलिस को घटनास्थल पर संघर्ष के किसी भी तरह के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं, ऐसे में किसी जानकार द्वारा ही युवक की हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है.

घटनास्थल पर दो से तीन लोगों के पैरों के निशान भी पाए गए हैं, ऐसे में हत्या की इस पूरी वारदात में 2 से 3 लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. मृतक की शिनाख्त होने के बाद हत्यारों तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान हो सकेगा. वहीं, हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोगों की भारी भीड़ निर्माणाधीन मकान के बाहर जमा हो गई, जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर वहां से वापस भेजा.

Last Updated : Oct 7, 2022, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details