राजस्थान

rajasthan

बदमाशों ने की फायरिंग, रेस्टोरेंट मालिक ने भगाया तो दूसरी जगह एक युवक पर की फायरिंग, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Oct 25, 2022, 6:01 PM IST

जयपुर में एक रेस्टोरेंट पर खाने के पैसे मांगने पर बदमाशों ने रेस्टारेंट में फायरिंग कर (Firing in Jaipur) दी. बदमाशों ने रेस्टारेंट मालिक को धमकाया और पुलिस को सूचना देने पर बुरे अंजाम की धमकी दी. इसके बाद बदमाशों ने झोटवाड़ा में एक युवक पर फायरिंग कर दी. जब युवक ने मामला दर्ज करवाया, तो उन्होंने रेस्टोरेंट फायरिंग की घटना भी स्वीकार ली.

Firing in Jaipur
रेस्टोरेंट मालिक ने भगाया तो दूसरी जगह एक युवक पर की फायरिंग

जयपुर. राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. तीन बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर फायरिंग की. फायरिंग से घबराकर रेस्टोरेंट मालिक ने बदमाशों को भगा दिया. लेकिन बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके में जाकर एक युवक पर फिर फायरिंग कर (Miscreants firing in restaurant in Jaipur) दी. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया. बदमाशों ने करणी विहार इलाके के रेस्टोरेंट में फायरिंग की वारदात स्वीकार की. जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक शक्ति सिंह से रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया.

एडिशनल डीसीपी वेस्ट राम सिंह शेखावत के मुताबिक 22 अक्टूबर की रात को करणी विहार इलाके में तीन बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग की वारदात की थी. रेस्टोरेंट पर खाने का बिल मांगा गया, तो बदमाशों ने बिल चुकाने से मना कर दिया. रुपए मांगने पर रेस्टोरेंट मालिक को धमकाने लग गए और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी. बदमाशों ने कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई रुपए मांगने की. हम हमेशा फ्री में खाना खाते हैं. अगर तुझे रेस्टोरेंट्स चलाना है, तो खाना फ्री में खिलाना पड़ेगा. अगर फायरिंग की घटना के बारे में किसी को बताया, तो तुझे मार देंगे.

पढ़ें:आपसी विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, बुजर्ग की मौत...युवक की हालत नाजुक

डर की वजह से रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस को भी सूचना नहीं दी. इसके बाद 23 अक्टूबर को झोटवाड़ा इलाके में बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी. घायल ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज (Youth injured in firing by miscreants in Jaipur) करवाया. पुलिस ने फायरिंग के मामले में बदमाशों को पकड़ा, तो उन्होंने करणी विहार इलाके में भी फायरिंग की घटना स्वीकार की. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल झोटवाड़ा थाना पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details