राजस्थान

rajasthan

जयपुर में महिला की हत्या का मामला: आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, परिजनों का थाने के बाहर धरना जारी

By

Published : Apr 23, 2023, 6:57 PM IST

जयपुर में विवाहित महिला की हत्या के मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. वहीं, पीड़ित परिजनों के साथ स्थानीय लोग पुलिस थाना के बाहर पिछले 24 घंटे से घरना दे रहे हैं.

Married woman murdered in Jaipur
Married woman murdered in Jaipur

जयपुर. राजधानी के रेनवाल पुलिस थाना क्षेत्र के भादवा गांव में शनिवार को महिला का शव मिलने के बाद परिजनों सहित अन्य लोग हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पिछले 24 घंटे से पुलिस थाना के सामने धरना दे रहे हैं. वहीं, शव पोस्टमार्टम के बाद कस्बे के सीएचसी की मोर्चरी में है. धरना दे रहे लोगों की मांग हैं कि हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही शव का अंतिम संस्कार होगा. इसके बाद धरना समाप्त होगा.

डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि तीन अलग-अलग टीमों का गठन कर अपराधियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. अब तक 10-15 लोगों से इस संबंध में पुछताछ की गई है. संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. उम्मीद है जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इधर परिजन सहित अन्य लोग पुलिस थाना के सामने धरना देकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. धरना दे रहे लाेगाें ने कहा कि घटना को दो दिन हो गए, लेकिन अब तक नामजद हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी ना तो धरना समाप्त होगा और ना ही मृतका का अंतिम संस्कार होगा.

पढ़ें :राजस्थान में विवाहित महिला से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में घर के पास फेंका

बता दे कि शनिवार को सुबह भादवा-लुणवा मार्ग पर सड़क से दो सौ मीटर दूर सुनसान जगह पर महिला का शव पड़ा हुआ मिला था. मृतका के चेहरे पर खून निकलने पर मृतका के देवर ने हत्या का संदेह जताते हुए तीन नामजद आरोपियों सहित अन्य पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details