राजस्थान

rajasthan

रात में टैक्सी चालकों के साथ मारपीट कर लूटपाट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 12, 2023, 7:17 PM IST

जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने रात में टैक्सी चालकों के (Jaipur police arrested two accused ) साथ मारपीट करके लूटपाट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Jaipur police arrested two accused,  police arrested two accused
लूटपाट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार.

जयपुर.राजधानी जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने रात के समय टैक्सी चालकों के साथ मारपीट करके लूटपाट करने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी कमलेश और रामअवतार को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने टैक्सी चालक के साथ मारपीट करके रुपए और मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था.

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि परिवादी मुकेश प्रजापत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह ओला उबेर में टैक्सी चलाने का काम करता है. 7 जुलाई को रात 12:30 बजे इंडिया गेट चौराहे पर अपने साथी गणेश प्रजापत और हरकेश गुर्जर के साथ सवारियों का इंतजार कर रहा था. अचानक एक कार आकर रुकी, उसमें चार-पांच युवक शराब के नशे में थे. सभी युवक कार से उतरकर गाली-गलौच करने लगे.

पढ़ेंः Dungarpur crime news: चोरी और लूटपाट करने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

पीड़ित ने टोका तो गाड़ी में से सरिए और डंडा निकाल कर मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने मारपीट करने के बाद मोबाइल और रुपए छीन लिए. पीड़ित की गाड़ी में तोड़फोड़ करके फरार हो गए. साथ ही जाते हुए जान से मारने की धमकी दे गए. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके जांच शुरू की. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस की स्पेशल टीम ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. वारदात के दौरान काम में ली गई कार के नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

पुलिस की जांच में सामने आया कि गाड़ी कमलेश बैरवा के नाम से है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी ठिकानों से फरार चल रहे थे. पुलिस ने आरोपी कमलेश बेरवा, रामअवतार बेरवा को तकनीकी सहायता के आधार पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है. पुलिस के मुताबिक मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं. वारदात के उपयोग में ली गई कार को भी जब्त कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मालपुरा गेट थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details