राजस्थान

rajasthan

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में 44 इंस्पेक्टरों के तबादले, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने दिए आदेश

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 17, 2023, 8:25 AM IST

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में 44 इंस्पेक्टरों के तबादले किए गए हैं. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने शनिवार देर रात तबादलों के आदेश पर हस्ताक्षर किए हैं. कई सीआई एक थाने से दूसरे थाने में तैनात किए गए हैं, तो वहीं कुछ को पुलिस लाइन में रिजर्व में रखा गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जयपुर. राजधानी जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में 44 इंस्पेक्टरों के तबादले किए गए हैं. पुलिस कमिश्नरेट में थाना अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने शनिवार देर रात तबादले के आदेश जारी किए हैं. कई सीआई एक थाने से दूसरे थाने में ट्रांसफर किए गए हैं, तो वहीं कुछ को पुलिस लाइन में भेजे गए हैं. कई दिनों से इंस्पेक्टरों के तबादले को लेकर अधिकारियों की एक्सरसाइज चल रही थी. कुछ थाना अधिकारियों की परफॉर्मेंस सही नहीं होने की वजह से भी तबादले किए गए हैं, तो कुछ स्थानों में थाना अधिकारी का पद खाली होने के कारण तबादले किए गए हैं.

ट्रांस्फर लिस्ट

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के मुताबिक 44 पुलिस निरीक्षकों के ट्रांसफर किए गए हैं. बलवीर सिंह कस्वा को चित्रकूट थाना SHO से गांधीनगर थाना, कैलाश कुमार विश्नोई का गांधीनगर थाने से बजाज नगर थाना, राजकुमार मीणा का सोडाला थाने से बस्सी थाना, महावीर सिंह का बस्सी थाने से कानोता थाना, दिगपाल सिंह का मोती डूंगरी थाने से तुंगा थाना, सुरेश यादव का खोहनागोरियां थाना, लाल सिंह यादव का जिला विशेष शाखा से मोती डूंगरी थाना, सुधीर कुमार उपाध्याय का खोहनागोरियां थाने से थाना एसएमएस, जुल्फिकार का बजाज नगर थाने से ट्रांसपोर्ट नगर थाना, अजय कांत का विद्याधर नगर थाने से सहायक अपराध जयपुर पूर्व, सीताराम खोजा का ज्योति नगर थाने से कोटखावदा थाना, श्रीनिवास जांगिड़ का कोटखावदा थाने से अशोकनगर थाना, दलबीर सिंह का दौलतपुरा थाने से ज्योति नगर थाना, राजेश कुमार का ब्रह्मपुरी थाने से सोडाला थाना, विनोद सांखला का शिप्रा पथ थाना, गौतम डोटासरा का शिप्रा पथ थाने से मुहाना थाना दक्षिण में तबादला किया गया है.

ट्रांस्फर लिस्ट

पढ़ें उपाधीक्षक रैंक के 19 पुलिस अधिकारियों के तबादले, पुलिस मुख्यालय ने जारी किए आदेश

चंद्रभान सिंह का सांगानेर सदर थाना, मनोहर लाल का अपराध सहायक जयपुर दक्षिण, कविता शर्मा का थानाधिकारी चित्रकूट, जयपुर ओम प्रकाश वर्मा का थानाधिकारी भांकरोटा, अनिल मुंड का थाना अधिकारी सेज, राजेंद्र कुमार का थानाधिकारी विश्वकर्मा, हिम्मत सिंह का थाना अधिकारी हरमाड़ा, हरिश्चंद्र का थाना अधिकारी बगरू, भजन लाल का थाना अधिकारी दौलतपुरा, राजेंद्र गोदारा का थाना अधिकारी ब्रह्मपुरी, दिलीप कुमार का थाना अधिकारी विद्याधर नगर, निर्मला कुमारी का थाना अधिकारी पर्यटन थाना उत्तर, अशोक चौधरी का अपराध सहायक जयपुर उत्तर, धर्म सिंह मीणा का स्टाफ ऑफिसर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम, मनीष कुमार शर्मा का सीएसटी आयुक्तालय जयपुर तबादला किया गया है. अजय सिंह मीणा का टीआई द्वितीय पूर्व जयपुर यातायात, राजेश बाफना का टीआई तृतीया पूर्व, संपत राज का टीआई प्रथम पश्चिम, बुद्धाराम का टीआई तृतीय उत्तर, आलोक पूनिया का ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वितीय उत्तर, मनोज कुमार मुंड का टीआई प्रथम दक्षिण, पूरणमल यादव का टीआई द्वितीय दक्षिण, भगवान सहाय का टीआई तृतीय दक्षिण, चंद्र प्रकाश का टीआई प्रशासन जयपुर यातायात में तबादला किया गया है.

ट्रांस्फर लिस्ट

पढ़ें राजस्थान में 23 RAS अधिकारियों के तबादले, 7 SDO, 5 सहायक कलेक्टर और 1 ADM बदला

इन निरीक्षकों को भेजा गया पुलिस लाइन : पुलिस निरीक्षक रणजीत सिंह ट्रैफिक से रिजर्व पुलिस लाइन, संजीव चौहान ट्रैफिक से रिजर्व पुलिस लाइन, विनोद कुमार ट्रैफिक से रिजर्व पुलिस लाइन और रामकेश मीणा को रिजर्व पुलिस लाइन तबादला किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details