राजस्थान

rajasthan

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी भी राजस्थान में करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग, दिखाएंगी लाइव शादी

By

Published : Nov 21, 2022, 2:15 PM IST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी जयपुर में शादी (Hansika Motwani Destination Wedding) करने वाली हैं. हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को सोहेल कथूरिया के साथ 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में सात फेरे लेंगी.

Hansika Motwani Wedding in Jaipur
हंसिका मोटवानी डेस्टिनेशन वेडिंग

जयपुर.बॉलीवुड स्टार्स से लेकर नामचीन हस्तियां सभी के लिए राजस्थान वेडिंग डेस्टिनेशन बनता जा रहा है. राजस्थान का शाही अंदाज सेलिब्रिटीज के साथ-साथ उनके मेहमानों को भी काफी पसंद आता है. बीते साल यहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल परिणय सूत्र में बंधे थे. इससे पहले प्रियंका और निक जोनस, नील नितिन मुकेश और रुकमणी सहाय, कैटी पेरी- रसेल ब्रांड, रवीना टंडन-अनिल थडानी, प्रिया सचदेव-विक्रम चटवाल और एलिजाबेथ हर्ले -अरुण नायर भी यहां डेस्टिनेशन वेडिंग कर चुके हैं. अब इन नामों की फेहरिस्त में हंसिका मोटवानी का नाम भी शुमार (Hansika Motwani Destination Wedding) होने जा रहा है.

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी

राजस्थान की धरती हमेशा से ही सैलानियों के लिए आकर्षण का केंद्र रही है. यहां की ऐतिहासिक विरासत देखने के लिए लोग खींचे चले आते हैं. अब तो डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी राजस्थान पहली पसंद बनता जा रहा है. फिल्म अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने भी राजस्थान को ही अपने वेडिंग प्लेस के तौर पर चुना है. हंसिका दिसंबर के पहले सप्ताह में जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता पैलेस में शादी करने वाली हैं. हंसिका अपने खास दोस्त सोहेल कथूरिया के साथ वैवाहिक बंधन में बंधेंगी.

450 साल पुराना मुंडोता पैलेस

पढ़ें-'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' की कोटा में शूटिंग, नीतू सिंह और सनी कौशल ने शूट किए अहम दृश्य

जानकारी के अनुसार 2 दिसंबर से हंसिका की शादी के प्रीवेडिंग प्रोग्राम शुरू होंगे, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत के आयोजन होंगे. इसके बाद 4 दिसंबर को उनकी शादी होगी. इस दौरान शादी के प्रोग्राम के बीच पोलो मैच और कैसीनो पार्टी की भी प्लानिंग की जा रही है. खास बात ये है कि हंसिका की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी.

जयपुर स्थित मुंडोता पैलेस

पढ़ें- Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding : कैटरीना और विक्की बने हमसफर, शाही मंडप में लिए सात फेरे

बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं. उनसे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक और चेहरा श्रिया सरन आंद्रेई कोचसीव के साथ उदयपुर के देवगढ़ महल में रॉयल शादी कर चुकी हैं. वहीं, फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद की शादी भी कूकस रोड स्थित होटल फेयरमाउंट में हो चुकी है. इसके अलावा साउथ की कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी लगातार राजस्थान में हो रही है.

मुंडोता पैलेस

पढ़ें-बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर पहुंचे लक्ष्मणगढ़, हॉलीवुड स्टार Jeremy Renner के साथ कर रहे शूटिंग

बता दें कि हंसिका मोटवानी जिस मुंडोता पैलेस में शादी करने जा रही हैं, वो करीब 450 साल पुराना है. इस पैलेस के हर कमरे से मुंडोता फोर्ट का सीधा नजारा दिखाई देता है. ये महल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए काफी फेमस है. खास बात ये है कि पुराना होने के बावजूद स्पोर्ट का असली ढांचा आज भी आकर्षक लगता है. यहां पोलो ग्राउंड भी बना हुआ है, जहां घुड़सवारी और पोलो खेल का भी आनंद लिया जा सकता है. कुल मिलाकर इस हेरिटेज होटल में मॉडल तरीके से राजसी ठाट-बाठ एंजॉय किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details