राजस्थान

rajasthan

जयपुर: चाकसू में 25 जून से 30 जून तक बाजार बंद करने का निर्णय

By

Published : Jun 25, 2020, 2:06 AM IST

चाकसू में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद चाकसू विधायक और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने बैठक की. बैठक में व्यापारिक संगठनों की सहमति के बाद 25 जून दोपहर के बाद से 30 जून तक बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया है. चाकसू में कोरोना वायरस के 27 मामले सामने आ चुके हैं.

चाकसू में दुकान बंद , चाकसू में कोरोना केस , जयपुर में कोरोना पॉजिटिव,  बाजार बंद,  Decision to close market in Chaksu , corona case in chaksu,  corona case in jaipur
चाकसू में 25 जून से 30 जून तक बाजार बंद करने का निर्णय

चाकसू (जयपुर). क्षेत्र में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. इसके बाद बुधवार को चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. पंचायत समिति कार्यालय सभागार में आयोजित हुई इस आपातकालीन बैठक में कस्बे में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्थानीय व्यापारिक संगठनों की सहमति से गुरुवार दोपहर बाद 30 जून तक बाजार, दुकानें, सहित सभी व्यवसाय बंद रखने का निर्णय लिया गया.

वहीं आवश्यक सेवाओं को लेकर पास जारी किए जाने पर सहमति बनी है. वहीं कोटखावदा कस्बे में दोपहर 1 बजे तक ही बजार चालू रखने का निर्णय लिया गया है. रामपुरा के जगन्नाथ यूनिवर्सिटी में क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है. क्षेत्र के कोरोना संदिग्धों में बिना लक्षण वाले मरीजों को जगन्नाथ यूनिवर्सिटी में क्वॉरेंटाइन किया जाएगा. विधायक सोलंकी ने अधिकारियों के साथ जगन्नाथ यूनिवर्सिटी का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं.

पढ़ें:जोधपुर: ग्रामीण क्षेत्र में 83 कोरोना मरीज हुए नेगेटिव, 10 एक्टिव केस

चाकसू क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं. चाकसू में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 27 पहुंच गई है. बढ़ते कोरोना संक्रमण पर विधायक ने गहरी चिंता जताई है. पंचायत समिति चाकसू के सभागार कक्ष में आयोजित हुई इस आपातकालीन बैठक के दौरान चाकसू विधायक सहित चाकसू और कोटखावदा उपखंड क्षेत्र के तमाम पदाधिकारी और व्यापार मंडलों के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

प्रदेश में कोरोना अपडेट

राजस्थान में बुधवार को कोरोना के 182 नए केस देखने को मिले. वहीं, धौलपुर में सबसे अधिक 63 केस सामने आए हैं. बता दें कि कोरोना से अब तक प्रदेश में कुल 372 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को सुबह की रिपोर्ट के अनुसार 7 मरीजों की मौत हुई. भरतपुर में 1, बीकानेर में 3, दौसा में 1, गंगानगर में 1 और कोटा में 1 मरीज की मौत हुई है. जिसके चलते मौत का आंकड़ा 372 पहुंच गया है. वहीं, कुल पॉजिटिव में से 12424 मरीज रिकवर्ड हुए हैं. ऐसे में अब राजस्थान में कुल पॉजिटिव का आंकड़ा 15809 पर पहुंच चुका है. अब प्रदेश में 3013 कोरोना केस एक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details