राजस्थान

rajasthan

चाय पी रहे होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Dec 14, 2022, 3:28 PM IST

जयपुर में एक होटल मैनेजर पर जानलेवा (Deadly attack on hotel manager) हमले का मामला सामने आया है. वहीं, वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है...

fatal attack on hotel manager
fatal attack on hotel manager

होटल मैनेजर पर जानलेवा हमला

जयपुर.राजधानी के श्याम नगर थाना इलाके में एक कैफे में अपने दोस्त के साथ चाय पी रहे एक होटल मैनेजर पर बदमाशों ने जानलेवा हमला (Attack on hotel manager drinking tea in Jaipur) कर दिया. यह घटना 12 दिसंबर की रात की है. जिसके फुटेज बुधवार को सामने आए. वहीं, मंगलवार की रात को पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी. श्याम नगर थानाधिकारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि गुर्जर की थड़ी कटेवा नगर स्थित एक होटल के मैनेजर गौरव पर 12 दिसंबर की रात को एक कैफे में जानलेवा हमला किया गया था. जिस वक्त गौरव पर बदमाशों ने हमला किया, उस समय वो अपने दोस्त घनश्याम के साथ होटल के पास स्थित एक कैफे में चाय पी रहा था.

बदमाशों ने कुर्सी-डंडों से किए वार: इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज (Incident captured in CCTV) सामने आया है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से आधा दर्जन से अधिक बदमाश कैफे में घुसे और अपने दोस्त के साथ चाय पी रहे गौरव पर हमला किए. पहले बदमाशों ने गौरव पर लात घूंसे बरसाए और फिर उसके बाद कुर्सी और डंडों से हमला कर दिए. हालांकि, इस दौरान गौरव अपनी जान बचाकर कैफे से बाहर भागता दिखा.

इसे भी पढ़ें - बजरी खनन से जुड़े दो गुटों में भिड़ंत, फायरिंग कर भागे बदमाश

वहीं, भागने के क्रम में बदमाश गौरव को पकड़कर नीचे पटक दिए और उसके सिर पर कई वार किए. इसके बाद जब आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो बदमाश वहां से फरार हो गए. इस हमले में जख्मी गौरव के सिर पर 8 टांके लगे हैं और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले सात लड़के गौरव के होटल में रूम लेने आए थे. लेकिन उनके पास फेक आईडी थी. जिसके चलते उसने उन्हें रूम नहीं दिया था. ऐसे में उन्हीं युवकों पर रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने का शक है. फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details