राजस्थान

rajasthan

बीजेपी ने मांगा दिल्ली सीएम का इस्तीफा, कहा- पूरे घोटाले में केजरीवाल शामिल

By

Published : Feb 28, 2023, 9:17 PM IST

भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद अब और आक्रामक हो गई है. बीजेपी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है. बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा, पूरे में मामले में केजरीवाल शामिल हैं.

BJP MP Rajyavardhan Singh Rathore
बीजेपी ने मांगा दिल्ली सीएम का इस्तीफा

बीजेपी ने मांगा दिल्ली सीएम का इस्तीफा

जयपुर. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं. सीएम केजरीवाल ने दोनों मंत्री का इस्तीफा स्वीकार कर लिया. मनीष सिसोदिया के इस्तीफे बाद बीजेपी अब आक्रामक हो गई है. बीजेपी ने नैतिकता के आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी इस्तीफे की मांग की है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि मनीष सिसोदिया के ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वह अरविंद केजरीवाल की जानकारी के बगैर नहीं हो सकते. केजरीवाल का नाम भी चार्जशीट में है उन्हें भी अपने पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देना चाहिए.

अलगाववादियों के समर्थकों से देश का विकास संभव नहीं : कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि जो लोग अलगाववाद को समर्थन करते हैं, जो इन लीगल फंड का इस्तेमाल कर रहे हो. वह देश की बढ़ोतरी नहीं कर सकते और न समाज का विकास कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट मनीष सिसोदिया को राहत देने से इनकार कर दिया.

पढ़ें :Sisodia and Jain Resign: मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, अभी नहीं होगा कैबिनेट का विस्तार

केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर 9 महीने से आरोप लग रहे थे. उनके बचाव में अरविंद केजरीवाल ने न जाने कितनी बात कही, लेकिन आज जनता के सामने सब कुछ आ चुका है. राठौड़ ने कहा कि चार्जशीट के अंदर केजरीवाल का भी नाम है. केवल इस्तीफा मंजूर करने से काम नहीं चलने वाला. अरविंद केजरीवाल को भी अपना इस्तीफा देना चाहिए, क्योंकि सब काम उनके इशारे पर हो रहा है. 3000 करोड़ के राजस्व का नुकसान हुआ है. राठौड़ ने कहा कि नुकसान की इतनी चिंता नहीं है, लेकिन जो युवाओं को नुकसान हो रहा है वह बड़ी चिंता है. शराब की पॉलिसी में 18 साल की उम्र लीगल कर दी. यह सब वोट पाने के लिए किया जा रहा है.

चरमपंथियों पर मोदी सरकार करेगी कार्रवाई : राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि सीमावर्ती राज्य में आज वहां पर हत्या हो रही है. बेरहमी से लोगों को मारा जा रहा है. पुलिस को पूरी तरीके से असहाय कर दिया गया है. चरमपंथी वहां पर बढ़ते जा रहे हैं. राठौड़ ने कहा कि विदेश से आम आदमी पार्टी को समर्थन मिलता है और इन चरमपंथियों को भी समर्थन मिल रहा है. इसके ऊपर मोदी सरकार आने वाले समय में कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details