राजस्थान

rajasthan

टॉफी का लालच दे 8 साल के मासूम से कुकर्म, आरोपी भी नाबालिग

By

Published : Nov 25, 2022, 1:56 PM IST

8 year Boy Sexually Abused In Jaipur

जयपुर में 8 साल के बच्चे संग 17 साल के किशोर ने कुकर्म किया है (8 year Boy Sexually Abused In Jaipur). पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे को टॉफी का लालच दे आरोपी ने दरिंदगी की.

जयपुर.राजधानी के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक 8 साल के मासूम के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है (8 year Boy Sexually Abused In Jaipur). कुकर्म का आरोपी भी नाबालिग है. पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर गुरुवार देर रात कुकर्म का केस दर्ज किया है. पीड़ित बच्चे का आज मेडिकल कराया गया है, बच्चा इतना डरा हुआ है कि डर के मारे मां का आंचल तक नहीं छोड़ रहा है.

जयसिंहपुरा खोर थानाधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित बच्चे का पिता मजदूरी का काम करता है. वह दोपहर के समय काम पर गया था और इस दौरान पास ही रहने वाला 17 साल का किशोर टॉफी दिलाने के नाम पर बच्चे को अपने साथ ले गया. आरोपी किशोर ने घर के पीछे की ओर स्थित जंगल में ले जाकर मासूम का मुंह बंद कर जबरन उसके साथ कुकर्म किया.

ये भी पढ़ें-ट्यूशन पढ़ने गए 5 साल के मासूम से कुकर्म, ट्यूटर के नाबालिग भाई की नापाक हरकत

बच्चा चीखे नहीं इस कारण उसका मुंह और नाक दोनों दबा दिए. कुकर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया. पीड़ित बच्चा रोते बिलखते घर पहुंचा और अपनी मां को आपबीती सुनाई. इसके बाद मासूम के पिता के काम से वापस घर लौटने के बाद उसे जानकारी दी गई. इसके बाद पिता देर रात अपने साथ मासूम को लेकर थाने पहुंचा और पड़ोस में रहने वाले किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है, वहीं फरार चल रहे किशोर की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details