राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में बस और गैस टैंकर की टक्कर में कई लोग चोटिल

By

Published : Feb 13, 2021, 10:54 PM IST

हनुमानगढ़ जंक्शन के अग्रसेन चौक के पास बस और गैस से भरा टैंकर में टक्कर हो गई. इस में गैस टैंकर पलटा गया. वहीं बस में कई सवारियों को चोटें आई हैं, जिसे 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Hanumangarh news, Many injured
हनुमानगढ़ में बस और गैस टैंकर की टक्कर में कई लोग चोटिल

हनुमानगढ़. जंक्शन के अग्रसेन चौक के पास उस समय भगदड़ मच गई, जब एक वीडियो कोच की बस और गैस से भरा टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बड़ा हादसा हो सकता था. हलांकि गैस से भरा टैंकर पलटा गया और बस में कई सवारियों को चोटें आई. चोटिल लोगों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार कोई गंभीर घायल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें-एनसीआर में शामिल होने के बाद भी नहीं मिल रहा सुविधओं का लाभ: रंजीता कोली

वहीं घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन और जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और प्रशासन द्वारा फायर ब्रिगेड और हाइड्रो मशीन को मौके पर बंदोबस्त किया है, ताकि गैस लीक होने जैसी आपात परिस्थितियों से निपटा जा सके. वहीं पुलिस ने घटनास्थल के सभी रास्ते ब्लॉक कर दिए हैं. आम आदमी की आवाजाही बन्द करवा दी गई है.

चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में दो युवको को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें कि 3 फरवरी को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अंकित नारंग ने जक्शन थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया था कि वो ओर उसका पूरा परिवार शादी में श्रीगंगानगर गया हुआ था और पीछे से उनके घर से एलईडी, हार्ड डिस्क, सैटअप बॉक्स सहित अन्य सामान चोरी हो गया.

वहीं जक्शन थानाप्रभारी नरेश गेरा ने बताया कि पीड़ित द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने के पश्चात एक टीम गठित कर मामले की छानबीन शुरू की. टीम में शामिल एएसआई मघर सिंह, हेड कांस्टेबल मनीष बिश्नोई और कांस्टेबल महंगा सिंह आदि के प्रयासों से शीघ्र दोनों की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया गया. ये दोनों नकबजनी करने वाले है और इनकी पहचान उमेश उर्फ अमन पुत्र रामनिवास निवासी वार्ड 4, आईटीआई बस्ती तथा अवतार सिह उर्फ मोटू पुत्र जगराज सिंह निवासी वार्ड 12 के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details