राजस्थान

rajasthan

Road Accident News: डीजल टैंकर ने बाइक सवारों को चपेट में लिया, एक महिला समेत तीन की मौत

By

Published : Apr 26, 2022, 5:35 PM IST

पंजाब के अबोहर में मलोट मार्ग के पास मोदी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे डीजल टैंकर ने तीन बाइक सवार को टक्कर मार (Diesel tanker hit bike riders) दी. इस हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है.

Diesel tanker hit bike riders
घटना स्थल पर पुलिस

हनुमानगढ़. पंजाब के अबोहर में मलोट मार्ग पर मोदी पेट्रोल पंप के निकट मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मोदी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे डीजल टैंकर ने बाइक पर सवार होकर जा रहे मां-बेटे और रिश्तेदार को टक्कर मार (Diesel tanker hit bike riders) दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.जबकि टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ (राजस्थान) निवासी मां और बेटा पूजा और नवीन अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर मलोट रोड से जा रहे थे. जब वह मोदी पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो अचानक पीछे से आ रहे एक डीजल टैंकर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और तीनों सड़क पर गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए. इस दौरान तीनों के सिर व शरीर में अंदरूनी चोटें होने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल नरसेवा नारायण सेवा समिति की टीम की ओर से हादसे में मृत तीनों के शवों को अबोहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

पढ़े:Sawai Madhopur Road Accident: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक परिवार के तीन लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details