राजस्थान

rajasthan

रितिक बॉक्सर ने पुलिस पूछताछ में किए कई खुलासे, 40 गुर्गों की दी जानकारी

By

Published : Jun 5, 2023, 5:22 PM IST

फिरौती के लिए धमकाने के आरोप में गिरफ्तार रितिक बॉक्सर ने पूछताछ (Interrogation from Ritik Boxer) में कई खुलासे किए हैं. उसने करीब 40 गुर्गों की जानकारी पुलिस को दी है.

Ritik Boxer arrested in Extortion Case
Ritik Boxer arrested in Extortion Case

पुलिस ने क्या कहा...

हनुमानगढ़. भाजपा पार्षद को फिरौती के लिए धमकी देने के मामले में गिरफ्तार रितिक बॉक्सर ने जंक्शन पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पूछताछ में रितिक बॉक्सर ने गैंग के 40 गुर्गों की जानकारी पुलिस को दी है, जिसमें से करीब 10 गुर्गे हनुमानगढ़ जिले के हैं. इस बारे में सोमवार को प्रेस वार्ता कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बॉस ने जानकारी दी है.

एक दिन की रिमांड मांगी : एएसपी ने बताया कि आरोपी रितिक बॉक्सर की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार उसके गुर्गों से भी पूछताछ की जाएगी. आरोपी की सूचना पर हनुमानगढ़ में उसके लिए रेकी करने वाले मणी सिंह को जंक्शन पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और दूसरे सहयोगी नरेश को सरदारशहर पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. एएसपी ने बताया कि रिमांड अवधि समाप्त होने पर सोमवार को रितिक बॉक्सर को कोर्ट में पेश कर एक दिन का और रिमांड लिया गया है. पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभवाना है.

पढे़ं. पुलिस ने रितिक बॉक्सर को जेल से किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

रितिक को जानकारी देता था मणी :हाल ही में पुलिस ने एक मणी नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया था, जो रितिक बॉक्सर को हनुमानगढ़ के धनी लोगों के बारे में जानकारी देता था. इसके बाद रितिक उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फिरौती की मांग करता था. पार्षद राजेंद्र चौधरी, पार्षद बब्बी और डॉक्टर पारस जैन के नाम और नंबर भी मणी नाम के व्यक्ति ने रितिक को दिए थे.

G-क्लब फायरिंग मामले में नेपाल बॉर्डर से पकड़ा था :बता दें कि रितिक बॉक्सर लॉरेंस गैंग बिश्नोई से संबंध रखता है. इस साल 28 जनवरी को जवाहर सर्किल इलाके में G-क्लब पर फायरिंग मामले में पुलिस ने मार्च में रितिक को नेपाल बॉर्डर पर रक्सौल से पकड़ा था. इसके खिलाफ राजधानी जयपुर में रंगदारी मांगने के 8 मामले दर्ज हैं. हरमाड़ा थाना पुलिस ने अप्रैल में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था. इसके बाद 30 अप्रैल को इन्हीं में से एक मामले में पूछताछ के लिए अशोक नगर थाना पुलिस ने उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था. इसके खिलाफ प्रदेश के अन्य जिलों में भी फिरौती के लिए धमकाने के मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details