राजस्थान

rajasthan

Suicide Case in Dungarpur : युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर जान दी, कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Jan 5, 2022, 12:34 PM IST

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित भंडारिया गांव में एक 18 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर (youth commits suicide in dungarpur) आत्महत्या कर ली. हालांकि, अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Suicide case in Dungarpur
डूंगरपुर में युवक ने की आत्महत्या

डूंगरपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित भंडारिया गांव में एक युवक ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर (Suicide case in Dungarpur) अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए.

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार शहर से सटे भंडारिया निवासी हरीश पुत्र नाथू रोत उम्र 18 वर्ष, मजदूरी का काम करता था. मंगलवार शाम को अपनी मां से मोबाइल फोन मांगकर ले गया और कुछ देर बाद वापस घर आया. खाना खाने के बाद सो गया.

पढ़ें-Suicide in Banswara: युवक ने पंखे में फंदा लगाकर की आत्महत्या

पढ़ें- युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान, 2 साल पहले भी ट्रेन से कूदकर की थी सुसाइड की कोशिश

बुधवार की सुबह जब परिवार के लोग उठे तब हरीश खाट पर नहीं था. परिवार के लोगों ने उसकी खोज शुरू की तो घर के सामने ही एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. यह देख पर परिवार में चीख-पुकार मच गई.

घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवा कर डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया दिया. परिजनों की मौजूदगी में ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details