राजस्थान

rajasthan

पति के मौत के सदमे में पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 3 बच्चें हुए अनाथ

By

Published : Jul 23, 2021, 11:48 AM IST

Woman commits suicide, Dungarpur News
डूंगरपुर में महिला ने की आत्महत्या ()

डूंगरपुर में पति के मौत के सदमे में पत्नी ने आत्महत्या कर ली. महिला के पति की दो महीने पहले ही मौत हुई थी. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर.पति की मौत के बाद से तनाव में आई पत्नी ने दो महीने बाद ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं मां की भी मौत के बाद उनके तीन बच्चें अनाथ हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा फला महादेव निवासी रीना बरंडा उम्र 28 साल के पति की 2 महीने पहले ही मौत हो गई थी. इसके बाद से महिला मानसिक रूप से तनाव में चल रही थी. गुरुवार रात को खाना खाने के बाद महिला अपने तीन बच्चों के साथ सो गई लेकिन आधी रात को महिला ने अपने घर में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बच्चें शुक्रवार सुबह जब उठे तो मां को फंदे पर लटका देखकर रोने लगे. जिसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंचे. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

यह भी पढ़ें.धौलपुर में फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, दहेज के लोभ में हत्या का आरोप

सूचना पर कोतवली थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा और मौका पंचनामा बनाकर शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या करने की बात कही है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

मृतका रीना के 3 बच्चें है. दो महीने पहले पति की मौत के बाद तीनों बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया. इसके बाद बच्चों के लालन पालन की जिम्मेदारी मां के भरोसे ही थी लेकिन मां ने भी बच्चों को अकेला छोड़कर फांसी लगा ली और तीनों ही बच्चे अनाथ हो गए. अब बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी परिवार के अन्य सदस्यों पर आ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details