राजस्थान

rajasthan

Theft in Khargada villege: खड़गदा गांव के 2 मंदिरों को चोरों ने बनाया निशाना, एक मंदिर से चांदी का छत्र और मुकुट चोरी

By

Published : Apr 28, 2022, 4:16 PM IST

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बार फिर से चोरी (Theft in Khargada villege) की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने इस बार खड़गदा गांव में 2 मंदिरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

Theft in Khargada villege
खड़गदा गांव के 2 मंदिरों को चोरों ने बनाया निशाना

डूंगरपुर. जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के खड़गदा गांव में चोरों ने तीसरे दिन फिर से चोरी की वारदात को (Thieves stole jewelleries in temple of khargada) अंजाम दिया है. तीन दिन पहले मकान में लाखों के जेवरात चोरी करने के बाद बुधवार रात को चोरों ने खड़गदा में दो मंदिरों को निशाना बनाया है. चोर मंदिर से चांदी के छत्र व मुकुट चुरा कर ले गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खड़गदा गांव के मध्य स्थित सिद्धि विनायक गणपति मंदिर और नवरात्रि चौक पर निर्माणधीन भगवती माता के मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया है. गुरुवार सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो वारदात का पता चला. चोर सिद्धि विनायक गणपति मंदिर से दो चांदी के छत्र और चांदी का मुकुट चोरी कर ले गए. वहीं भगवती माता मंदिर में चोरों ने चोरी का प्रयास किया, लेकिन मंदिर निर्माणधीन होने से वहां चोरों के हाथ कुछ नहीं लग पाया. इधर चोरी की घटना का पता चलने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. ग्रामीणों ने खड़गदा में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस के सामने आक्रोश जताया साथ ही इन वारदातों के जल्द खुलासे की मांग की.

पढ़ें: theft in chittorgarh:विवाह समारोह में था परिवार, तीन दिन परिचित को रुकवाया, तीन दिन सुना रहा मकान, 10 लाख का माल समेट ले गए चोर

तीन दिन पहले भी इसी इलाके में चोरी हुई थी:बता दें कि तीन दिन पहले खड़गदा में चांदमल जैन नाम के व्यक्ति के मकान में चोरों ने घर का ताला तोड़ कर करीब 10 लाख रुपए के आभूषण चोरी किए थे. बीती रात को जिस गणपति मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया वो भी उस (thieves challenged the sagwara police) मकान से महज 50 कदम की दूरी पर है. लगातार हो रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यशेली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है

ABOUT THE AUTHOR

...view details