राजस्थान

rajasthan

सरपंच 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, मछली पालन का ठेका देने की एवज में मांगी थी रिश्वत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 4, 2023, 4:16 PM IST

डूंगरपुर की बोडीगामा बड़ा पंचायत के सरपंच रमण मीणा को एसीबी ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

Sarpanch arrested taking Rs 20000
सरपंच 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

डूंगरपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो एसीबी की टीम ने डूंगरपुर जिले की बोडीगामा बड़ा पंचायत के सरपंच रमण मीणा को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी सरपंच ने उक्त रिश्वत की राशि तालाब में मछली पालन का ठेका देने की एवज में मांगी थी. मामले में एसीबी अग्रिम अनुसंधान कर रही. टीम की कार्रवाई जारी है.

फिलहाल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह नेतृत्व में कार्रवाई जारी है. डूंगरपुर जिले के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि परिवादी ने चौकी में आकर शिकायत की थी कि बोडीगामा बड़ा पंचायत सरपंच रमण मीणा तालाब में मछली पालन का ठेका देने के लिए 50 हजार की रिश्वत की डिमांड कर रहा है. जिस पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया गया.

पढ़ें:हेड कांस्टेबल के दलाल 15 हजार की रिश्वत लेते डिटेन, इसलिए मांगी जा रही थी घूस

इस दौरान आरोपी ने 40 हजार में सौदा तय किया और 20 हजार की रकम सत्यापन के दौरान ली थी. इसके बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज ट्रैप का जाल बिछाया गया और साबला बस स्टैंड पर आरोपी सरपंच रमण मीणा को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. इधर गिरफ्तारी के बाद एसीबी आरोपी सरपंच को साबला थाने लेकर पहुंची, जहां पर एसीबी की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details