राजस्थान

rajasthan

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

By

Published : Jul 29, 2020, 3:47 PM IST

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ मंगलवार रात दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में आरोपी ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, नाबालिग और उसकी मां के बयान दर्ज कर लिए गए हैं, जिसके आधार पर पुलिस मामले में जांच कर रही है.

dungarpur news, rajasthan news, hindi news
दुष्कर्म के आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान

डूंगरपुर. दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आया है. दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपी ने भी फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी है. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दुष्कर्म के आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान

जानकारी के अनुसार, बीती मंगलवार की रात को 13 साल की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. इसके बाद आरोपी युवक नाबालिग को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद नाबालिग को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. इस दौरान दोवड़ा थाना पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही थी. उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पुनाली-कोलखंडा रोड पर जंगल में एक पेड़ से फंदा लगाकर एक युवक का शव मिला है.

सूचना पर बनकोडा चौकी से नेपाल सिंह मौके पर पहुंचे. फंदे से लटके युवक की पहचान नितेश कलासुआ निवासी लापिया के रूप में कई गई, जो नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी था. आरोपी ने अपना ऑटो मौके से कुछ दूरी पर ही सड़क पर छोड़ दिया था. घटना के बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है.

पढ़ें-NGO का मानवता को शर्मसार करने वाला फर्जीवाड़ा, घरेलू महिलाओं को सेक्स वर्कर बताकर उठाया करोड़ों का भुगतान

पुलिस ने दर्ज किए नाबालिग के बयान

दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग अभी डरी और सहमी हुई है. जिला अस्पताल के एमसीएच में उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं डीएसपी प्रभातीलाल और दोवड़ा थानाधिकारी ने मामले में नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिए हैं. नाबालिग और उसकी मां के बयान दर्ज कर लिए गए हैं, जिसके आधार पर पुलिस मामले में जांच कर रही है. बता दें कि नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details