राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में युवक ने की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 7, 2023, 3:24 PM IST

डूंगरपुर से एक युवक के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मरने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने उसके खुदकुशी करने के पीछे की वजह बताई है.

Youth dies by suicide in Dungarpur
Youth dies by suicide in Dungarpur

डूंगरपुर.जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के जोगपुर गलियाकोट निवासी एक शख्स ने खुदकुशी कर ली. मरने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने उसके खुदकुशी करने की वजह के बारे में बताया. उसने कहा कि वो अपने भाई से परेशान है इसलिए आत्महत्या कर रहा है. साथ ही अपने दोनों बच्चों को ईमानदारी से मिलजुलकर रहने की सीख भी दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. ऐसे में अब पुलिस सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

सागवाड़ा थाना पुलिस की ओर से बताया गया कि जोगपुर निवासी माया लोहार पत्नी हितेश लोहार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. माया ने बताया कि 6 सितंबर की शाम करीब 6 बजे उसके पति हितेश घर से किसी काम के सिलसिले में निकल थे. इसके बाद हितेश ने उसके दोस्त शैलेश पाटीदार को फोन कर बताया कि वो माही पुल पर है. उसे वहां से वो ले जाए. इस पर शैलेश वहां पहुंचा तो हितेश की तबीयत बहुत अधिक खराब थी.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan : सीकर में नीट के छात्र ने की खुदकुशी, तीन दिन पहले घर से रक्षाबंधन मना कर आया था

ऐसे में उसे शैलेश ने सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट में माया ने आगे बताया कि पिछले दो माह उसके पति परेशान थे, जिसकी वजह उसने खुदकुशी कर ली. इधर, मरने से पहले हितेश ने अपने मित्र शैलेश को एक कुछ कागज दिए थे, जिसे उसने पुलिस को सौंप दिया. उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details