राजस्थान

rajasthan

प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी ने की आत्महत्या

By

Published : Jun 10, 2021, 3:13 PM IST

डूंगरपुर में एक किशोरी ने आत्महत्या कर लिया है. किशोरी ने पेड़ से लटककर आत्महत्या की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

love affair  dungarpur news  crime in dungarpur  suicide in dungarpur  डूंगरपुर न्यूज  प्रेम प्रसंग में आत्महत्या  आत्महत्या  डूंगरपुर में आत्महत्या
फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

डूंगरपुर.निठाऊवा थाना क्षेत्र के लेबांता गांव में एक 14 साल की किशोरी ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. प्रेम-प्रसंग के चलते किशोरी के आत्महत्या करना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, निठाउवा थाना क्षेत्र के लेबांता गांव निवासी एक किशोरी सुबह अपने घर से निकली थी. लेकिन काफी देर तक वह वापस घर पर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इस दौरान घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक एनिकट के पास बबूल के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर किशोरी का शव लटका हुआ मिला. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

यह भी पढ़ें:जैसलमेर: ससुराल गए व्यक्ति ने आत्महत्या का किया प्रयास, पत्नी से हुई थी कहासुनी

घटना को लेकर परिजनों ने मामले की जानकारी निठाउवा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची निठाउवा पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाया. किशोरी के आत्महत्या की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है, जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले में पुलिस परिजनों की ओर से जताए गए संदेह के आधार पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details