राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jun 21, 2020, 8:49 PM IST

डूंगरपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. नाबालिग के साथ 2 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

rape of Dungarpur news, rape in Dungarpur
12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

डूंगरपुर. जिले के धंम्बोला थाना क्षेत्र में एक 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्रा अपने चचेरे भाई और बहन के साथ सामान लेने गई थी, वापस लौटते समय चार युवक उसे जबरन पकड़कर लिया. जिसके बाद दो लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पढ़ें-चूरू: गांव के ही युवक ने की 45 वर्षीय विवाहिता से हैवानियत, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार दुष्कर्म पीड़िता 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. रविवार दोपहर को वह अपने चचेरे भाई और बहन के साथ दुकान का सामान लेने गई थी. सामान लेने के बाद वापस पैदल-पैदल घर लौट रही थी. रास्ते में अनिल, जितेंद्र, दिनेश और प्रकाश मिले. इसके बाद जितेंद्र व अनिल ने उसे पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें-अलवरः मनचले से परेशान नाबालिग ने लगाई कुएं में छलांग

घटना को देखकर दूर खेतों में काम कर रहा उसका भाई आया तो आरोपी मौके से भाग गए. इसके बाद पीड़िता ने घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले में अनिल व जितेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म करने और दिनेश व प्रकाश के खिलाफ सहयोग करने का केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने नाबालिग का डूंगरपुर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details