राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

By

Published : Nov 1, 2019, 3:38 PM IST

डूंगरपुर पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए एनएच 8 से एक ट्रक को जब्त कर मौके से 12 लाख रुपए की 61 कार्टन शराब बरामद की है. वहीं चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Truck loaded with illegal liquor seized, अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त

डूंगरपुर.जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्टोन पाउडर की आड़ में शराब तस्करी करते एक ट्रक को जब्त किया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ट्रक से 12 लाख रुपए की 61 कार्टन में भरी शराब बरामद की है.

अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त

बिछीवाड़ा थानाधिकारी इन्द्रजीत परमार ने बताया कि मुखबिर के सूचना के आधार पर पुलिस को एनएच 8 पर रतनपुर होकर गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी गई और मुखबिर के बताए अनुसार एक ट्रक के दिखाई देने पर उसे रोकने का इशारा किया. चालक से पूछताछ की तो जवाब ठीक से नहीं दे सका.

पढ़ेः 17 साल पहले जेल तोड़ फरार हो गया था हत्या का आरोपी, नाम बदल रह रहा था, पुलिस ने पकड़ लिया

इसके बाद ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में सॉफ स्टोन पाउडर की आड़ में केबिन की छत पर अवैध शराब छुपाकर रखी हुई थी. पुलिस ने ट्रक से 61 कार्टन शराब जब्त कर ली है, जिसकी बाजार कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने शराब और ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है और पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Intro:डूंगरपुर। अवैध शराब तस्करी के खिलाफ़ जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने सॉफ स्टोन पाउडर की आड़ में शराब तस्करी करते एक ट्रक को जब्त किया है और मोके से चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक से 12 लाख रुपये की 61 कार्टन शराब बरामद की है।Body:बिछीवाडा थानाधिकारी इन्द्रजीत परमार ने बताया की मुखबिर के जरिये एनएच 8 पर रतनपुर होकर गुजरात शराब तस्करी की सुचना मिली थी। जिस पर रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी कर दी गई और मुखबिर के बताये अनुसार एक ट्रक के दिखाई देने पर रोकने का इशारा किया। चालक से पूछताछ की तो सही जवाब नहीं दे सका।
इसके बाद ट्रक की तलाशी ली गई तो ट्रक में सॉफ स्टोन पाउडर की आड़ में केबिन की छत पर अवैध शराब छुपाकर रखी हुई थी। पुलिस ने ट्रक न
से 61 कार्टन शराब जब्त कर ली है, जिसकी बाजार कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने शराब व ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है और पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस शराब को कहा से लेकर कहा जा रहे थे इस बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बाईट- इंद्रजीत परमार, थानाधिकारी बिछीवाड़ा।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details