राजस्थान

rajasthan

Dungarpur Theft Case : सूने घर से चुरा लिए 30 हजार कैश और जेवर, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2023, 6:14 PM IST

डूंगरपुर कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के शेखवाडा कॉलोनी में 16 दिन पहले एक घर से चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक नजदीकी कॉलोनी का रहने वाला है. युवक ने घर सूना देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

Dungarpur Theft Case
चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर. सूने मकान से कैश और जेवरात चुराने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि 27 मार्च को शहर के फरासवाडा कॉलोनी में चोरी की वारदात हुई थी. इस मामले में जैनब पत्नी अकील हुसैन खेरवाड़ा वाला निवासी धनलक्ष्मी मार्केट शेखवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि शाम के समय खाना खाने के बाद मस्जिद में गई थी. वापस आकर देखा तो घर में चोरी हो गई थी.

घर की अलमारी से 30 हजार कैश, डेढ़ तोला सोने का ब्रेसलेट और गोल्ड प्लेटेड घड़ी चोरी हो गई थी. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की. थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में एसआई भुवनेश, लोकेंद्र सिंह, मगन, मोहनपाल सिंह, साइबर सेल से हेमेंद्र सिंह की टीम जांच में जुट गई. इस दौरान मुखबिर तंत्र और साइबर सेल से जांच में एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध मिली.

पढ़ें :Fake police officer arrested: फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर ठगी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने फरासवाड़ा निवासी इब्राहिम उर्फ इब्बू (22) पुत्र इश्तियाक खान पठान को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी ने चोरी की वारदात कबूल कर ली. आरोपी युवक इब्राहिम उर्फ इब्बू पार्सल बांटने का काम करता है. वह गली-मोहल्लों में घूमता रहता है. धनलक्ष्मी मार्केट शेखवाड़ा में कई दिनों तक गली में देर तक बैठता था. वहीं, सूने घरों की रेकी करता था. जैनब का घर सूना देखकर वह मौका पाकर अंदर घुस गया और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details