राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में DST की बड़ी कार्रवाई: कार से हवाला कारोबार के 1 करोड़ 38 लाख रुपए जब्त, हिरासत में 3 आरोपी

By

Published : Oct 28, 2021, 11:51 AM IST

Updated : Oct 28, 2021, 1:31 PM IST

डूंगरपुर जिला स्पेशल पुलिस टीम ने हवाला कारोबार से जुड़े एक करोड़ 38 लाख रुपए जब्त किए हैं. ये राशि ले जा रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और इनसे इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

Hawala money Dungarpur
Hawala money Dungarpur

डूंगरपुर. जिला स्पेशल पुलिस टीम (डीएसटी) ने हवाला कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. डीएसटी ने एक कार से हवाला कारोबार के 1 करोड़ 38 लाख रुपए बरामद किए हैं. तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

जिला स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि शहर में हवाला के जरिए बड़ी राशि भेजी का रही है. इस पर डीएसटी के हेड नवीन कुमार की टीम शहर के शहीद स्मारक पार्क पंहुची. जहां एक कार में 3 लोग बैठे हुए थे. पुलिस को देखते ही कार में बैठे लोग घबरा गए. पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो जवाब नहीं दे सके.

डूंगरपुर में DST की बड़ी कार्रवाई

पढ़ें:बहरोड़ : बदमाश की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसमें एक बैग में बड़ी मात्रा में कैश था. इसके बारे में वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. इस पर डीएसटी ने कार व कैश के साथ तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कोतवाली थाने पंहुचे. थाने में कैश की गिनती की गई. 500-500 के नोटों में कुल 1 करोड़ 38 लाख रुपए बताए जा रहे हैं. पुलिस ने तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि यह राशि हवाला कारोबार से जुड़ी है. पुलिस जांच कर रही है कि इतनी बड़ी राशि को कहां भेजा जा रहा था.

Last Updated : Oct 28, 2021, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details