राजस्थान

rajasthan

Dungarpur Road Accident : निर्माणाधीन पुल के गड्ढे में गिरी बाइक, एक युवक की मौत....2 गंभीर घायल

By

Published : Mar 27, 2022, 7:33 PM IST

राजस्थान के डूंगरपुर में सदर थाना क्षेत्र में देवल के पास (Dungarpur Road Accident) एक बाइक निर्माणधीन पुल के गड्ढे में जा गिरी. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Dungarpur Road Accident
Dungarpur Road Accident

डूंगरपुर. प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को डूंगरपुर से ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला (Dungarpur latest News) सामने आया है. दरअसल, देवल निवासी नकुलगिरी उम्र 16, उसका दोस्त ललित गरासिया उम्र 17 ओर एक अन्य युवक बाइक पर खेरवाड़ा की ओर गए थे. शाम के समय बाइक से वापस घर लोट रहे थे. उसी समय देवल के पास पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने निर्माणाधीन पुल में उनकी बाइक गड्ढे में जा गिरी.

हादसे में नकुलगिरि की मौके पर ही दर्दनाक (Youth Died in Dungarpur) मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार उसके दोनो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. निर्माणाधीन पुल में गिरे दोनों दोस्तों को लोगो ने बाहर निकाला. घायलों को 108 एंबुलेंस से डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं, घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली.

पढ़ें :Opium Smuggling in Pratapgarh : 5 किलो अफीम के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, बरामद अफीम की कीमत 10 लाख रुपए

ABOUT THE AUTHOR

...view details