राजस्थान

rajasthan

Dungarpur Crime News: बदमाशों के पथराव में मासूम की मौत, भाई की शादी से बाइक पर लौट रहा था परिवार

By

Published : Jun 24, 2023, 3:23 PM IST

डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र में बदमाशों की पत्थरबाजी में एक मासूम की मौत हो गई. बदमाशों ने बाइक से आ रहे पति-पत्नी को रोकने के प्रयास में पत्थर मारा था. वह पत्थर सीधे 2 साल के मासूम को लगा, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dungarpur Crime News
बदमाशों के पथराव में मासूम की मौत

बदमाशों के पथराव में मासूम की मौत

डूंगरपुर.चौरासी थाना क्षेत्र में पोहरी खातुरात अस्पताल के पास बदमाशों के पथराव में एक 2 साल के मासूम की मौत हो गई. घटनाक्रम के अनुसार महिला अपने भाई की शादी से पति के साथ वापस घर जा रही थी. रास्ते में बदमाशों ने बाइक रोकने का प्रयास किया और पथराव कर दिया. पत्थर साथ जा रहे बच्चे के सिर में लगा, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःATM से 40 हजार निकालने का मैसेज आया, दो दिन बाद मिला युवक का शव, लूट के इरादे से हत्या का मुकदमा दर्ज

दो बाइक पर सवार थे छह बदमाशः चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. विक्रम ने बताया की कल शुक्रवार को उसकी पत्नी शिल्पा के भाई की शादी थी, वह लोग बारात में गए थे. बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी. शादी होने के बाद विक्रम, पत्नी शिल्पा और 2 साल का इकलौता बेटा वरुण तीनों ही बाइक पर रात में वापस घर आ रहे थे. पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे. बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया. बाइक रोकते इससे पहले बदमाशो ने पत्थर मार दिया. पत्थर मां शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा. वहीं बाइक भी बेकाबू हो गई जिसके चलते वह नीचे गिर गए

पत्थर मारकर मौके से फरार हुए बदमाशः बदमाशों के अचानक किए गए इस हमले से मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी थी. वहीं पथराव के बाद बदमाश मौके से भाग गए. वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए. हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद शव को अस्पताल के मॉर्चरी में रखवाया गया. घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पिता विक्रम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पथराव करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है. दूसरी ओर शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details