राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: DST ने खेरवाड़ा मार्ग पर पकड़ा गीली लकड़ियों से भरा ट्रक

By

Published : Jan 18, 2021, 12:51 PM IST

डूंगरपुर में जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने गीली लकड़ियों से भरे एक ट्रक पकड़ा है. मामले में चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. शुरुआती पूछताछ के बाद चालक ने लकड़ियों को उदयपुर के सेमारी क्षेत्र से भरकर गुजरात ले जाना बताया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Dungarpur News, जिला स्पेशल टीम, वन विभाग की कार्रवाई
डूंगरपुर में जिला स्पेशल टीम ने की कार्रवाई

डूंगरपुर. जिले में डीएसटी ने डूंगरपूर-खेरवाड़ा मार्ग पर वागदरी के पास गीली लकड़ियों से भरे एक ट्रक पकड़ा है. वहीं, चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई है.

डूंगरपुर में जिला स्पेशल टीम ने की कार्रवाई

पढ़ें:सीकर: कोतवाली और पाटन थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि मुखबिर के जरिए गीली लकड़ीयों की तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने डूंगरपुर से खेरवाड़ा मार्ग पर वागदरी के पास नाकेबंदी कर दी. इस दौरान खेरवाड़ा की ओर से आ रहे ट्रक को रोककर तलाशी ली गई. ट्रक में तिरपाल के नीचे नीम और खरंजा की गीली लकड़ियां भरी हुई थी. इस पर डीएसटी ने चालक से परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे तो चालक के पास लकड़ीयों के परिवहन के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं थे. इस पर डीएसटी ने ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें:पाली: मंदिर में चोरी करने आए चोरों को ग्रामीणों ने पीटा, घायल चोर पाली रेफर

वहीं, पेड़ काटकर गीली लकड़ियों को ले जाने की संभावना जताई जा रही है. इस मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई है. बताया जा रहा है कि मामले में वन विभाग फॉरेस्ट एक्ट में कार्रवाई करेगा. वहीं, शुरुआती पूछताछ के बाद चालक ने लकड़ियों को उदयपुर के सेमारी क्षेत्र से भरकर गुजरात ले जाना बताया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details