राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक आयोजित, विधायक घोघरा ने कही ये बड़ी बात

By

Published : Oct 9, 2020, 6:24 PM IST

डूगंरपुर में शुक्रवार को जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में प्रदेश में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने आने वाले समय में होने वाले नगर निकाय, जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर चर्चा की.

जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक, District Congress Party meeting
जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक आयोजित

डूंगरपुर. जिले में आगामी नगर निकाय, जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी अभी से जुट गई है. इसके तहत जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक शुक्रवार को कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित हुई. इस बैठक में नए एसपी को लेकर कांग्रेस में छिड़ा अंदरूनी विवाद एक बार फिर खड़ा हो गया.

जिला कांग्रेस पार्टी की बैठक आयोजित

बैठक में प्रदेश में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने आने वाले समय में होने वाले नगर निकाय, जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर चर्चा की.

प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने बैठक को संबोधित किया. अपने संबोधन में विधायक घोघरा ने कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओ से कहा कि आने वाला समय चुनावों का है. ऐसे में कार्यकर्ताओ को अभी से इसमें जुटना होगा.

विधायक ने कहा कि अभी से ही क्षेत्र में जाकर लोगों को कांग्रेस सरकार की रीति-नीति से अवगत करवाते हुए चुनाव में पार्टी को मजबूत करना होगा. वहीं उन्होंने पिछले दिनों हुई हिंसा के मामले में क्षेत्र में सामाजिक समरसता बनाए रखने में भी कांग्रेसियों से अपनी भूमिका निभाने का आव्हान किया.

पढ़ेंःबांसवाड़ा : घाटोल के ग्रामीणों ने की हरोडैम की भराव क्षमता 12 फिट रखने की मांग, सांसद कटारा ने दिया आश्वासन

डूंगरपुर जिले में लगाए गए नए एसपी को लेकर कांग्रेस में ही उपजे विवाद पर विधायक ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिले की वर्तमान परिस्थितियों को लेकर जो निर्णय लिया है. उसका सभी को स्वागत और सम्मान करना चाहिए. उन्होंने एक बार फिर कहा कि एसपी किसी समाज या वर्ग का नहीं होता. वह 36 कौम को साथ लेकर साथ लेकर कानून का काम करते है, इसलिए इस मामले में किसी को विरोध करने की जरूरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details