राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर : सोने के लिए गया था युवक फंदे से झूलता हुआ मिला शव

By

Published : Dec 3, 2020, 5:23 PM IST

डूंगपुर जिल के दोवड़ा थाना क्षेत्र फंदे से झूलता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है युवक सोने की बात कहकर घर के लिए निकला था. वहीं इस मौत की वजह पारिवारिक कलह भी बताई जा रही है.

man dies in Dungarpur, डूंगरपुर में युवक की मौत
फंदे से झूलता मिला युवक का शव

डूंगरपुर.जिले के दोवड़ा थाना पुलिस के मुताबिक, सिदड़ी खेरवाड़ा निवासी मुकेश अहारी ने रिपोर्ट देकर बताया कि वे तीन भाई है और अलग-अलग मकान में रहते है. छोटा भाई राजा जिसकी उम्र 32 साल है बीती रात को खाना खाने से मना करके अपने घर में सोने की बात कहकर चला गया था.

फंदे से झूलता मिला युवक का शव

उसी दरम्यान उसकी पत्नी खाना खाकर कमरे में पंहुची तो वह घर में ही रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ था. यह देख पत्नी के होश उड़ गए. चिल्लाने पर परिवार के लोग दौड़कर आये तो धारदार हथियार से रस्सी काटकर उसे नीचे उतारा. डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:चूरू में अपराधी हो रहे बेलगाम, 20 वर्षीय युवक के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ें:पति द्वारा पत्नी की हत्या की गवाह बच्ची को दादा की कस्टडी में सौंपने का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, सुनवाई 8 दिसंबर को

इसके बाद शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर घटना की जानकारी ली. इधर, घटना को लेकर वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है. लेकिन पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details