राजस्थान

rajasthan

संविदा नर्सेज ने प्रदर्शन कर मांगी नियमित नियुक्ति, CM के नाम कलेक्टर को दिया ज्ञापन

By

Published : Sep 26, 2019, 2:32 PM IST

नर्सेज भर्ती 2018 को पूरी करवाने की मांग को लेकर डूंगरपुर में कार्यरत संविदा नर्सिंगकर्मी आंदोलन की राह पर उतर आए हैं. नर्सेज ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को देकर दीपावली से पहले नियमित नियुक्ति का तोहफा देने की मांग रखी है.

डूंगरपुर.जिले में कार्यरत संविदा नर्सिंग कर्मियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन संयुक्त संविदा नर्सेज संघर्ष समिति के बैनर तले किया गया. इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर दीपावली से पहले नियमित नियुक्ति की मांग रखी है.

डूंगरपुर में संविदा नर्सेज ने प्रदर्शन कर मांगी नियमित नियुक्ति

संघर्ष समिति के सचिव हिमांशु पाटीदार ने बताया कि राज्य सरकार ने मई 2018 में 6 हजार 557 नर्स के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था. जिसके तहत सभी संविदा नर्सेज के दस्तावेज और अनुभव प्रमाण पत्र का सत्यापन भी कराया गया था.

यह भी पढ़ें: ईटीवी भारत IBC 2019 इनोवेशन अवार्ड से सम्मानित

उन्होंने बताया कि विज्ञापन जारी होने के 1 साल गुजर जाने के बाद भी अब तक सरकार भर्ती प्रक्रिया को पूरा नहीं कर पाई है. ऐसे में वे आज भी नियमित नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि संविदा नर्सिंग कर्मियों ने भर्ती प्रक्रिया को पूरा करते हुए दीपावली से पहले उन्हें नियमित नियुक्त करने की मांग रखी है. यही नहीं मांग पूरी नहीं होने पर जयपुर में महापड़ाव करने की चेतावनी भी सरकार को दी है.

Intro:डूंगरपुर। नर्सेज भर्ती 2018 को पूरी करवाने की मांग को लेकर डूंगरपुर जिले में कार्यरत संविदा नर्सिंगकर्मी आंदोलन की राह पर उतर आए हैं। नर्सेज ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर दीपावली से पहले नियमित नियुक्ति का तोहफा देने की मांग रखी है।


Body:संयुक्त संविदा नर्सेज संघर्ष समिति के बैनर तले डूंगरपुर जिले में कार्यरत संविदा नर्सिंग कर्मियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। संघर्ष समिति के सचिव हिमांशु पाटीदार ने बताया कि राज्य सरकार ने मई 2018 में 6 हजार 557 नर्स के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था, जिसके तहत सभी संविदा नर्सेज के दस्तावेज और अनुभव प्रमाण पत्र का सत्यापन भी कराया गया था, लेकिन विज्ञापन जारी होने के 1 साल गुजर जाने के बाद भी अब तक सरकार भर्ती प्रक्रिया को पूरी नहीं कर पाई है। ऐसे में वे आज भी नियमित नियुक्ति का इंतजार कर रहे है।
संविदा नर्सिंग कर्मियों ने भर्ती प्रक्रिया को पूरी करते हुए दीपावली से पहले उन्हें नियमित नियुक्त करने की मांग रखी है। संविदा नर्सेज ने नियमित नहीं करने पर जयपुर में महापड़ाव करने तक की चेतावनी दी है।

बाईट- हिमांशु पाटीदार, सचिव संविदा नर्सेज


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details