राजस्थान

rajasthan

Student commits suicide in Dungarpur: कॉलेज छात्रा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

By

Published : Dec 25, 2021, 3:23 PM IST

College Student commits suicide in Dungarpur
डूंगरपुर में कॉलेज छात्रा ने की आत्महत्या ()

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके के नेगाला गांव में एक कॉलेज की छात्रा (Student commits suicide in Dungarpur) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डूंगरपुर. जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के नेगाला गांव में कॉलेज की छात्रा (Student commits suicide in Dungarpur) ने अपने ही घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टमकरवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि नेगाला गांव निवासी 18 वर्षीय उर्मिला रोत वीर कालीबाई कन्या महाविद्यालय डूंगरपुर की फर्स्ट ईयर की छात्रा है. शुक्रवार को उर्मिला कॉलेज गई थी. वहां से लौटने के बाद शाम को उसने घर पर खाना बनाया. जिसके बाद वह परिजनों के साथ खानाखाकर सोई थी. सुबह जब उर्मिला के परिजन उठे तो उन्होंने देखा की घर के अंदर कमरे में दुपट्टे से उर्मिला का शव लटका हुआ था.

पढ़ें.CRPF Sub-Inspector Suicide In Jodhpur: सीआरपीएफ के सबइंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, कमरे में लटका मिला शव

जिससे घर में कोहराम मच गया. वहीं आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. सूचना पर पहुंची चौरासी थाना पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर आवश्यक कार्रवाई के बाद डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details