राजस्थान

rajasthan

प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवक बना हैवान, मौसेरे भाई के साथ मिलकर किया दुष्कर्म..फिर कर दी हत्या

By

Published : Sep 24, 2021, 8:55 PM IST

Updated : Sep 24, 2021, 10:04 PM IST

gang rape in Dungarpur, Dungarpur news

डूंगरपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक युवती की हत्या कर दी गई. युवती ने एक युवक का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया. इससे खफा आरोपी ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया.

डूंगरपुर. सदर थाना क्षेत्र में 20 सितंबर को एक युवती का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को खुलासा किया है. युवती ने एक युवक का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था. जिससे खफा युवक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी.

इस मामले में पुलिस ने दो मोसेरे भाइयों को गिरफ्तार किया है. एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि 20 सितंबर को थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी का शव मिला था. परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया था. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. मामले में अनुसंधान करते हुए पुलिस ने संदेह के आधार पर नया तालाब चुंडावाडा निवासी बाबूलाल अहारी और बोडात फला पालवडा निवासी दीपक डामोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो दोनों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करना कबूल किया.

यह भी पढ़ें.प्रेमी को मारने के लिए बेटे और दामाद का लिया सहारा, दो गिरफ्तार...हैरान करने वाली है कहानी

हत्या के पीछे कारणों के बारे में आरोपियों ने बताया की दीपक डामोर किशोरी से प्रेम करता था, लेकिन किशोरी उसे मना करती आ रही थी. 20 सितम्बर को दीपक किशोरी को बहला फुसलाकर खेत पर लाया और अपने मौसेरे भाई बाबूलाल के साथ मिलकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद उसकी हत्या कर फरार हो गए थे. इधर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Sep 24, 2021, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details