राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, गेट पर खड़े होकर कर रहा था यात्रा

By

Published : Apr 8, 2023, 2:25 PM IST

धौलपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन (Youth Fall off From Train in Dholpur) से असंतुलित होकर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

Youth dies after falling off running train
चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

धौलपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र में साडा गांव के नजदीक शनिवार को ट्रेन की गेट पर बैठा एक युवक असंतुलित होकर गिर गया. ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने शव का शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है. परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

रेल चौकी प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक के मौत की सूचना मिली थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से आगरा से धौलपुर तक के ट्रेन का टिकट मिला है. चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की जेब से उसका आधार कार्ड भी मिला है, जिसके आधार पर उसकी पहचान हरविलास पुत्र रामहेत निवासी फतेहपुर सीकरी आगरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया है कि युवक ट्रेन में बैठकर आगरा से धौलपुर आ रहा था. बीच में असंतुलित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

पढ़ें. ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, बकरियां चराने गई थी

चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की जेब से रेलवे का टिकट मिलने पर मामला जीआरपी चौकी का सामने आ रहा है, इसलिए धौलपुर रेलवे स्टेशन की जीआरपी चौकी को सूचना दे दी गई है. युवक की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details