राजस्थान

rajasthan

पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, बेटी के साथ की रेप की कोशिश, शरीर पर दांतों के निशान, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jul 14, 2023, 3:51 PM IST

धौलपुर में एक महिला ने अपने पति पर बेटी से रेप की कोशिश करने का मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि उसके पति के उसकी भाभी से अवैध संबंध हैं.

woman allegations on husband, he attempted to rape her daughter
पत्नी ने पति पर लगाया आरोप, बेटी के साथ की रेप की कोशिश, शरीर पर दांतों के निशान, जानिए पूरा मामला

धौलपुर. शहर में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. कलयुगी पिता ने 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत करने का प्रयास किया है. पुत्री को दांतों से काटा भी गया है. मां ने पति के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में पीड़िता ने बताया आरोप लगाया कि पति के उसकी भाभी से अवैध संबंध हैं. जेठानी से अवैध रिश्ते होने की वजह से वह पत्नी और बेटी को छोड़ चुका है. पीड़िता का आरोप है कि गत 7 जुलाई को सुबह 5 बजे नाबालिग बेटी को जेठानी बहला-फुसलाकर पति के पास कमरे में ले गई थी. पति ने बेटी के साथ मारपीट कर बलात्कार का प्रयास किया. बेटी की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने पहुंची, तो दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी.

पढ़ेंःनाबालिग बेटी से रेप के दोषी पिता को फांसी की सजा, 5 लाख मुआवजा देने का भी आदेश

काफी प्रयास एवं मिन्नतों के बाद पति ने अंदर से दरवाजा खोला. पीड़िता का आरोप है कि नाबालिग बेटी नग्न अवस्था में पाई गई और उसके सीने पर दांतों के निशान थे. पति ने मां-बेटी की पिटाई भी की. घटना पर शोर होने पर पति एवं जेठानी ने दोनों मां-बेटी को एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस थाने तक नहीं जाने दिया. पीड़िता ने बताया कि पति एवं जेठानी के चंगुल से छूट कर महिला पुलिस थाने में पति एवं षड्यंत्र के मामले में जेठानी के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का अपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है.

पढ़ेंःतलाक के लिए खेला घिनौना खेल, पत्नी का दोस्तों से कराया रेप, बेटी के साथ भी ऐसा ही करने की धमकी दी

मामले की जांच कर रही महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया शहर की एक महिला ने पति के खिलाफ बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया पुलिस ने जुर्म धारा 323, 341, 342, 376/511, 120 बी आईपीसी 7, 8 पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. मेडिकल कराकर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details