राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से पति ने तोड़ा दम, पत्नी की हालत गंभीर

By

Published : Nov 3, 2021, 11:43 AM IST

Updated : Nov 3, 2021, 1:09 PM IST

traumatic-accident
हाईटेंशन तार टूटने से दर्दनाक हादसा

धौलपुर (Dholpur) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव दूं का पुरा में हाइटेंशन वायर गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया. टूटे तार की चपेट में आने से पति ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई . मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है वहीं पत्नी का गंभीर अवस्था में उपचार किया जा रहा है.

धौलपुर: जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के दूं का पुरा गांव निवासी 35 वर्षीय बंटी (पुत्र राजवीर) अपनी पत्नी राजवती के साथ घरेलू साफ सफाई कर रहा था तभी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार अचानक स्पार्किंग के साथ टूट कर बंटी के ऊपर गिर गया. मौके पर ही युवक की झुलस कर मौत हो गई. वही पत्नी भी गंभीर रूप से झुलस गई.

घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर डंडे आदि से विद्युत तार को पृथक किया. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पत्नी को परिजनों के सहयोग से जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया है. पत्नी की भी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

हाईटेंशन तार टूटने से पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

पढ़ें-गैंग का खुलासाः नकली सोने की ईंट को असली बता ठग लिए 1 करोड़ रुपए...5 गिरफ्तार

ग्रामीणों का विद्युत निगम के खिलाफ आक्रोश

ग्रामीण राजेंद्र कुशवाहा ने बताया विद्युत तार पिछले लंबे समय से नीचे झूल रहे थे. कई बार विद्युत निगम के अधिकारियों को लिखित में शिकायत पत्र देकर अवगत कराया था. लेकिन निगम के कर्मचारियों ने समस्या पर ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण बड़ा हादसा हो गया. ग्रामीणों में विद्युत निगम के खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

Last Updated :Nov 3, 2021, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details