राजस्थान

rajasthan

बजरी माफिया ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

By

Published : Apr 21, 2023, 4:02 PM IST

धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके के नेशनल हाइवे 123 पर बजरी माफिया के एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े युवक को कुचल दिया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही गंभीर घायल युवक ने दम तोड़ दिया.

Tractor of gravel mafia crushed youth on road in Dholpur
बजरी माफिया ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

धौलपुर.सैपऊ थाना इलाके के नेशनल हाइवे 123 पर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर ट्रॉली से आ रहे बजरी माफिया ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंद दिया. नाजुक हालत में ग्रामीण युवक को सैपऊ सरकारी अस्पताल ले गए. अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में युवक की मौत हो गई. युवक की मौत हो जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया.

जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय राहुल उर्फ छोटू परमार पुत्र सत्यवीर परमार खुर्द हाइवे के किनारे बाइक के साथ खड़ा हुआ था. परिजनों ने बताया कि शनिवार को चचेरे भाई की बरात जानी थी. राहुल बारात की तैयारी के लिए कपड़े खरीदने जा रहा था. धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बजरी माफिया ने सड़क किनारे बाइक के साथ खड़े राहुल को चपेट में ले लिया. दुर्घटना से मौके पर ही युवक की चीख निकल गई. आनन-फानन में ग्रामीण युवक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. गंभीर हालत होने पर युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पढ़ेंःतेज रफ्तार पेट्रोल टैंकर ने युवक को रौंदा, आरोपी चालक फरार

दुर्घटना में युवक की मौत हो जाने से ग्रामीणों आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने लामबंद होकर हाइवे 123 पर जाम लगा दिया. पुलिस और प्रशासन के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर आक्रोश व्यक्त किया. हाइवे पर जाम लगने से भरतपुर से धौलपुर आने वाले एवं धौलपुर से भरतपुर जाने वाले वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर जाम को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

पढ़ेंःनागौर: अवैध बजरी से भरे ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

ग्रामीण बजरी माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे. करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराया. उधर दुर्घटना को अंजाम देकर बजरी माफिया मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है. सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है. उन्होंने बताया बजरी माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details