राजस्थान

rajasthan

बजरी माफिया की रफ्तार का कहर, 6 साल की मासूम बच्ची को ट्रैक्टर ट्राली से रौंदा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 9, 2023, 7:24 PM IST

Updated : Dec 9, 2023, 11:24 PM IST

धौलपुर के दुबरा गांव में बजरी से भरे ट्रैक्टर ने 6 साल की मासूम को रौंद दिया. ग्रामीणों ने मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ लिया. हालांकि चालक भाग निकला.

Tractor crushed 6 year old girl in Dholpur
6 साल की मासूम बच्ची को ट्रैक्टर ट्राली से रौंदा

बजरी से भरे ट्रैक्टर ने 6 साल की मासूम को रौंद दिया

धौलपुर. शनिवार शाम सदर थाना क्षेत्र के दुबरा गांव में बजरी से भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से 6 साल की मासूम की मौत हो गई. ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत के बाद ग्रामीण ने मौके पर बजरी से भरे ट्रैक्टर को पकड़ लिया. इस दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला. घटना के बाद परिजन मृतक मासूम के शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे.

मृतक के ताऊ शक्ति सिंह ने बताया कि मासूम बालिका साक्षी (6) पुत्री रविंद्र जाटव शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार में आते चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने मासूम बालिका को अपनी चपेट में ले लिया. जिस हादसे में मासूम बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर ही पकड़ लिया. इस दौरान ट्रैक्टर चालक भाग निकला.

पढ़ें:बजरी माफिया ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

सदर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया. सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक बालिका के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर रही है. उधर बजरी माफियाओं का कर कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बजरी माफिया कभी भी दुर्घटनाओं को अंजाम देकर बैखोफ फरार हो जाते हैं. जिला पुलिस बजरी माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. आमजन में पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

Last Updated : Dec 9, 2023, 11:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details