राजस्थान

rajasthan

चोरों ने 5 दुकानों के तोड़े ताले, लाखों के माल पर हा​थ किया साफ

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 18, 2024, 4:06 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 8:24 PM IST

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में चोरों ने 5 दुकानों में चोरी की. चोरों ने दुकानों से लाखों का सामान और नकदी पार कर ली.

Thieves broke into 5 shops in Dholpur
चोरों ने 5 दुकानों के तोड़े ताले

चोरों ने पांच दुकानों को बनाया निशाना

धौलपुर. जिले में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. चोर मस्त एवं पुलिस पस्त वाली कहावत चरितार्थ हो रही है. बीती रात फिर एक बार अज्ञात चोरों ने शहर के निहालगंज थाना इलाके में पांच दुकानों को निशाना बनाया है. चोरों ने धड़ाधड़ दुकानों के ताले तोड़ते हुए लाखों की नगदी एवं दुकान में रखे माल पर हाथ साफ कर दिया. घटना से व्यापारियों में आक्रोश देखा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालातों का जायजा लिया है.

चोरी की घटना को लेकर मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ जैन ने बताया कि रात को सभी दुकानदार जगन चौराहे पर दुकानों को बंद करके घर चले गए थे. सुबह जब सभी लोग दुकान पर पहुंचे, तो उन्हें चोरी की वारदात का पता चला. सौरभ जैन की दुकान से कर 30 हजार की नगदी के साथ करीब एक लाख रुपए का सामान पार हो गया. इसके अलावा शू स्टोर से 80 हजार रुपए के जूतों के साथ क्वालिटी सेंटर से भी चोर करीब 30 हजार रुपए का समान चुरा ले गए. तीन दुकानों के ताले तोड़ने के बाद चोरों ने कोरियर की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया. जिसमें सामान ना मिलने के बाद चोरों ने एक कैफे को निशाना बनाते हुए उसमें रखे लैपटॉप और 5 हजार रुपए की नगदी को पार कर दिया.

पढ़ें:सिरोही: आबूरोड के तीन दुकानों में चोरी, नगदी और सामान लेकर चोर फरार

व्यापारियों में देखा जा रहा आक्रोश: शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. विगत एक महीने के अंतर्गत शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे है. निहालगंज थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अज्ञात चोरों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Jan 18, 2024, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details