राजस्थान

rajasthan

Dholpur Road Accident : ट्रक ने कार को मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत, तीन गंभीर घायल

By

Published : Feb 19, 2023, 11:48 AM IST

राजस्थान के धौलपुर में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में (Death in Dholpur Accident) दो जनों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए. सभी मध्यप्रदेश के मुरैना से वृंदावन दर्शन करने जा रहे थे.

Dholpur Road Accident
महिला समेत दो की मौत, तीन गंभीर घायल

धौलपुर. सदर थाना इलाके के आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर कामदगिरि होटल के सामने आगरा की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने स्टेयरिंग फेल होने पर डिवाइडर को क्रॉस कर रॉन्ग साइड में मुरैना की तरफ से जा रही कार में टक्कर मार दी. रविवार को हुई इस दुर्घटना में कार सवार एक महिला एवं चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हुई हैं, जिन्हें उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुरैना शहर निवासी 4 महिला श्रद्धालुओं का जत्था कार से वृंदावन धाम दर्शन करने जा रहा था. इस दौरान आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. दुर्घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक एवं घायल महिलाओं को कार से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें :Accident in Barmer: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो लोगों की मौत...25 घायल

दुर्घटना में 45 वर्षीय निकिता गुप्ता पत्नी रामसेवक गुप्ता निवासी मुरैना एवं कार चालक 30 वर्षीय मुकेश की मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना में 44 वर्षीय महादेवी पत्नी दिनेश चंद्र, 40 वर्षीय सरस्वती पत्नी विनोद गुप्ता एवं 42 वर्षीय हीरा देवी पत्नी भगवानदास घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पुलिस ने मृतक महिला एवं कार चालक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना से पुलिस ने परिजनों को अवगत करा दिया है. पुलिस ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details